scorecardresearch
 

ऐतिहासिक स्थल पर कपल ने बनाए संबंध, लोग भड़के तो हुआ एक्शन

पुलिस ने 42 वर्षीय सिरीरानी और उसके 48 वर्षीय प्रेमी चालरम को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने ऐतिहासिक स्थल पर दिन के उजाले में यौन संबंध बनाने की बात कबूल की है. कपल ने कहा कि उन्होंने सार्वजनिक स्थान पर यौन संबंधों बनाने की पहले से कोई योजना नहीं बनाई थी. 

सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • दिन के उजाले में यौन संबंध बनाते कैमरे में कैद

थाईलैंड (Thailand) में एक कपल को पब्लिक प्लेस पर संबंध बनाने के जुर्म में गिरफ्तार (Couple Arrested) कर लिया गया. कपल एक ऐतिहासिक स्मारक पर शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बना रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया. जिसके बाद पुलिस ने कपल को अरेस्ट कर लिया.

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना थाईलैंड के चियांग माई प्रांत (Chiang Mai) की है. जहां एक कपल ऐतिहासिक स्थल पर संबंध बनाते देखे गए. स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया. 22 अक्टूबर को जब ये वीडियो पुलिस के सामने आया तो उन्होंने कपल की तलाश शुरू की. 

कुछ ही समय में पुलिस अधिकारियों ने 42 वर्षीय सिरीरानी और उसके 48 वर्षीय प्रेमी चालरम को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने ऐतिहासिक स्थल पर दिन के उजाले में यौन संबंध बनाने की बात कबूल की है. कपल ने कहा कि उन्होंने सार्वजनिक स्थान पर यौन संबंधों बनाने की पहले से कोई योजना नहीं बनाई थी. 

कपल ने क्या कहा? 

इस मामले में चालरम ने कहा- "मुझे लगा था कि कोई भी हमें नहीं देख रहा है. हम एक दीवार के पीछे थे. ऐतिहासिक स्मारक का अनादर करने का मेरा कोई इरादा नहीं था. मैं चियांग माई के लोगों से माफी मांगना चाहता हूं और वादा करता हूं कि ऐसा दोबारा नहीं होगा."

वहीं पुलिस अधिकारी किट्टीपोंग फेटचामुनी ने कहा- "कपल अलग-अलग शहरों के हैं. पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया और माफी मांगी है." अधिकारी ने आगे कहा कि ऐसी घटनाओं को दोबारा होने से रोकने के लिए जिला पुलिस को सुनसान इलाकों का निरीक्षण करने को कहा गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें