scorecardresearch
 

VIRAL: अनजान लड़के के घर 'फंस गई' इश्क करने गई लड़की, फिर...

एक लड़के के घर पहली बार डेट पर पहुंची लड़की अजीबोगरीब स्थिति में फंस गई थी. वह तुरंत लड़के के घर से निकलना चाहती थी. इसके लिए उसने बेहद अजीबोगरीब उपाय चुना.

X
Kali Thompson (Tiktok) Kali Thompson (Tiktok)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक के साथ डेट पर पहुंची थी युवती
  • लंदन का मामला, दूसरे दोस्‍त से मंगाई फर्जी रिपोर्ट
  • टिकटॉक पर यूजर्स फर्जी रिपोर्ट का बना रहे मजाक

एक युवक के घर पहली बार डेट पर गई लड़की अजीबोगरीब स्थिति में फंस गई. युवती को युवक के यहां ठीक नहीं लग रहा था. इसके बाद उसने इस डेट से पीछा छुड़ाने के लिए अपने दोस्‍त की मदद ली.

लड़की ने दोस्‍त से कहा कि उसे एक फर्जी कोरोना रिपोर्ट बनाकर मैसेज कर दे, ताकि वह उस जगह से निकल सके. कुल मिलाकर इस महिला का अपनी इस डेट पर मूड खराब हो गया था. उसकी ये कहानी टिकटॉक पर वायरल है. हालांकि जो फर्जी कोरोना रिपोर्ट उसने टिकटॉक पर शेयर की है, उस पर उसका जमकर मजाक बनाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- अंजान शख्स के घर डिनर पर गई थी महिला, लग गया लॉकडाउन

डेली स्‍टार के मुताबिक, जिस महिला ने डेट से पीछा छुड़ाने के लिए ये पैंतरा चला, उसका नाम कली थॉम्‍पसन (Kali Thompson) है. वह लंदन में रहती हैं. लड़की ने बताया कि दरअसल, उसका रिलेशनशिप को लेकर फंडा है कि वह जब किसी युवक के साथ पहली बार डेट पर मिलती है तो उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाना चाहती है. वह पहले भी ऐसा कर चुकी है. 

लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि शुरुआत के दो मिनट बाद ही उसे लगा कि उसे यहां से चले जाना चाहिए. युवक को देखकर उसे लगा कि ये उसके लिए सही 'मैच' नहीं है. 2 मिनट बाद ही वह डेट से भागने के बारे में सोचने लगी.

इस दौरान लड़की को लगा कि वह कैसे भी वहां से निकले. उसने मौका देखकर टॉयलेट जाने का बहाना किया. उसने अपने एक दोस्‍त से कहा कि उसे फेक कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट भेज दे. उसके दोस्‍त ने ऐसा ही किया. लेकिन जल्‍दबाजी में एडिट कर जो कंटेट लिखा, उस पर वह ट्रोल हो गई.  

उस पर तमाम यूजर्स ने उसका मजाक बनाया है. लड़की ने खुद अपनी ये कहानी टिकटॉक पर शेयर की है. उसने ये भी बताया है कि उसी दिन वह फिर क्‍लब गई और दूसरे शख्‍स के साथ रोमांस किया.

उसने अपना फर्जी कोविड रिपोर्ट का टेक्‍सट मैसेज भी टिकटॉक पर पोस्‍ट किया है. जिसमें कई यूजर्स ने कमी निकाली है. एक यूजर ने लिखा कि ये PCR होना चाहिए था नाकि lateral flow. वहीं एक यूजर ने ये भी लिखा कि सही नाम है 'NHS PCR Test' और मैसेज में लिखा है "Lateral flow test". एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि जो शख्‍स उसके साथ डेट पर आया था उसे कम से कम सात दिन आईसोलेशन में रहना चाहिए.

युवक को दिया झांसा 
जिस शख्‍स के साथ वह डेट पर पहुंची थी, उसे लड़की ने जब मैसेज दिखाया वह पकड़ नहीं पाया.  इस दौरान उसने डेट पर पहुंचे युवक से कहा कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. इस पर युवक ने उससे पूछा, अब तुम क्‍या करोगी. तो लड़की ने उसे जबाव दिया कि वह घर जा रही है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें