scorecardresearch
 

'राजकुमार सुंदर लड़कियों से प्यार करते हैं, वो तुम्हें 15 लाख देंगे'

मॉडल ने बताया कि उसे एक प्रिंस के अजीबोगरीब कामों को पूरा करने के लिए 15 लाख रुपये की पेशकश की गई थी. लेकिन उसने इनकार कर दिया.

X
मॉडल को मिला था अजनबी से ऑफर  ( Image: saintmullan/Instagram) मॉडल को मिला था अजनबी से ऑफर ( Image: saintmullan/Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अजनबी से मैसेज कर दिया था ऑफर
  • मॉडल ने किया इनकार

एक मॉडल ने खुलासा किया है कि कैसे उसे एक प्रिंस के अजीबोगरीब ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए 15 लाख रुपये की पेशकश की गई थी. मॉडल को प्रिंस से मिलने के लिए दुबई जाने का प्रस्ताव दिया गया था, जिसे उसने ठुकरा दिया. 

लंदन में रहने वाली मॉडल सेंट मुल्लान ने हाल ही में TikTok पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जिसमें वो कहती हैं कि कुछ दिन पहले दुबई के प्रिंस का दोस्त होने का दावा करने वाले एक शख्स ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था.

मैसेज में शख्स ने कहा कि प्रिंस उसकी खूबसूरती से प्रभावित हैं और उसे दुबई बुलाना चाहते हैं. इसके लिए वो 16,000 पाउंड यानी 15 लाख से अधिक रुपये भी देंगे. बदले में मुल्लान को प्रिंस के बताए काम करने होंगे.

सेंट मुल्लान, मॉडल के साथ-साथ एक कंटेंट क्रिएटर और पर्सनल ट्रेनर भी हैं. उन्होंने 'द मिरर' को बताया कि उनका दुबई जाने का कभी कोई इरादा नहीं था, लेकिन वो मैसेज में उस शख्स से बातचीत करना जारी रखती हैं, ताकि उसकी हकीकत जान सकें और दूसरे लोगों को इस बारे में जागरूक कर सकें.  

मॉडल ने चैट दिखाया

 
बकौल मुल्लान खुद को दुबई के प्रिंस का दोस्त बताने वाले शख्स ने दावा किया प्रिंस ने एक बड़ी क्रूज पार्टी ऑर्गनाइज की है. जिसमें उन्होंने मुल्लान को आमंत्रित किया है, क्योंकि प्रिंस सुंदर महिलाओं से प्यार करते हैं और मुल्लान उन्हें बहुत आकर्षक लगती हैं.

प्रिंस के पास 30 अरब से अधिक की संपत्ति

उस शख्स ने बताया कि प्रिंस के पास 30 अरब से अधिक की संपत्ति है. उसने प्रिंस को खुश करने के लिए कई अजीबोगरीब काम करने के लिए भी कहा.

शख्स की बातें सुनने के बाद मुल्लान ने उसका ऑफर ठुकरा दिया और सोशल मीडिया पर उसके चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर दिए. जिसमें मुल्लान ने बताया कि हमें ऐसे स्कैमर से सावधान रहना चाहिए और पैसों के लालच में नहीं आना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस तरह अजनबी की बातों में आकर दूसरे देश जाना खतरे से खाली नहीं है. आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. ह्यूमन ट्रैफिकिंग का शिकार हो सकते हैं.    

मुल्लान के पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने रिएक्ट किया है. किसी ने कहा कि उसे शख्स के खिलाफ़ शिकायत करना चाहिए तो किसी ने कहा कि धोखेबाज को सबक सिखाना चाहिए. वहीं, मुल्लान ने बताया कि शख्स की आईडी पहले से ही फ्रॉड लग रही थी, लेकिन मैं उसकी हरकत पकड़ने के लिए चैट कर रही थी.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें