scorecardresearch
 

पूरी केंद्र सरकार ही भ्रष्‍ट है: बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर केंद्र की यूपीए सरकार पर जमकर निशाना साधा है. बाबा रामदेव ने कहा कि सरकार के एक या दो मंत्री नहीं पूरी सरकार ही भ्रष्‍ट है. उन्‍होंने सवाल किया कि आखिर कालेधन पर सिर्फ कांग्रेस ही खफा क्‍यों है?

योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर केंद्र की यूपीए सरकार पर जमकर निशाना साधा है. बाबा रामदेव ने कहा कि सरकार के एक या दो मंत्री नहीं पूरी सरकार ही भ्रष्‍ट है. उन्‍होंने सवाल किया कि आखिर कालेधन पर सिर्फ कांग्रेस ही खफा क्‍यों है? उन्‍होंने कहा कि अगर काला धन देश में वापस आएगा तो देश सुपर पावर बन जाएगा.

उन्‍होंने कहा कि 2जी मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा 122 लाइसेंस रद्द होने के बाद ही सरकार और चिदंबरम को इस्‍तीफा दे देना चाहिए. योगगुरु ने कहा, 'कई लोग सीआईए के लिए काम करते हैं और उन्‍हें सीआईए से फंड मिलता है.' उन्‍होंने सीबीआई को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सीबीआई सरकार के इशारे पर काम कर रही है.

यूपी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बाबा रामदेव ने कहा कि यूपी ने हमेशा ही निर्णायक भूमिका निभाई है और पिरवर्तन की भूमि रही है. रामदेव ने यूपी में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बड़ी-बड़ी सभाएं करने की बात भी कही. अपने सहयोगी आचार्य बालकृष्‍ण मामले पर बाबा रामदेव ने कहा कि बालकृष्‍ण पर लगाए गए आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं.

बाबा रामदेव ने कहा कि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ दिल्‍ली में एक और निर्णायक संघर्ष होगा और उस जंग में सत्‍य की जीत होगी. 2जी मामले में पी चिदंबरम को आरोपी बनाने की याचिका खारिज होने के अदालती फैसले विषय में बाबा रामदेव ने कहा, 'अगर कोई समझता है कि सुब्रमण्‍यम स्‍वामी अकेले हैं तो ऐसा सोचना गलत है. हम सब उनके साथ हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें