scorecardresearch
 

सुप्रीम कोर्ट ने कहा, सरेंडर करें नूपुर तलवार

आरुषि केस में आरुषि की मां नूपुर तलवार को सुप्रीम कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि नूपुर तलवार गाजियाबाद कोर्ट में सोमवार को सरेंडर करे.

नूपुर तलवार नूपुर तलवार

आरुषि केस में आरुषि की मां नूपुर तलवार को सुप्रीम कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि नूपुर तलवार गाजियाबाद कोर्ट में सोमवार को सरेंडर करे. साथ ही कोर्ट ने गिरफ्तारी रोकने की बात को भी मानने से इंकार कर दिया.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत और हाईकोर्ट के फैसले को सही ठहराते हुए नूपुर तलवार को गाजियाबाद की सीबीआई की विशेष अदालत में बतौर आरोपी पेश होने को कहा था.

इस फैसले के खिलाफ नूपुर ने पुनर्विचार याचिका दाखिल कर कहा कि सीबीआई ने उन्हें इस मामले में अभी तक आरोपी नहीं बनाया है. ऐसे में वो अदालत में क्यों पेश हों.

वहीं सीबीआई का कहना है कि कोर्ट नूपुर की याचिका खारिज कर दे क्योंकि वो अदालत के प्रावधानों का गलत इस्तेमाल मामले को लटकाने की कोशिश कर रही हैं.

गौरतलब है कि नूपुर और राजेश तलवार की 14 वर्षीय पुत्री आरुषि की हत्या मई 2008 को उसके नोएडा स्थित आवास में हुई थी. इसके एक दिन बाद तलवार दंपति के घरेलू नौकर हेमराज का शव छत से बरामद हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें