scorecardresearch
 

14 अक्टूबर को लॉन्च होगा OnePlus 8T 5G, जानें संभावित फ़ीचर्स

OnePlus 8T 5G भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च होगा. टीज़र जारी हो चुका है. स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स लीक हो चुके हैं. जानिए संभावित फ़ीचर्स के बारे में.

OnePlus 8T 5G teaser OnePlus 8T 5G teaser
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus 8T 5G का ग्लोबल डेब्यू 14 अक्टूबर को होगा
  • वर्चुअल इवेंट में कंपनी इस फ़ोन को लॉन्च करेगी, टीज़र जारी
  • भारतीय समयानुसार शाम के 7.30 बजे से शुरू होगा लॉन्च इवेंट

OnePlus का अगला फ़्लैगशिप OnePlus 8T 5G होगा और इसे अगले महीने लॉन्च किया जा रहा है. OnePlus ने ऐलान किया है कि 14 अक्टूबर को वर्चुअल इवेंट आयोजित किया जाएगा.

OnePlus के मुताबिक़ कंपनी 14 अक्टूबर को भारतीय समय के मुताबिक़ शाम के 7.30 बजे OnePlus 8T 5G लॉन्च करेगी.  कंपनी ने कहा है कि इस फ़ोन का ग्लोबल डेब्यू होगा.

OnePlus ने इसके लिए एक डेडिकेटेड पेज तैयार कर लिया है जहां अभी Notify Me का ऑप्शन है. यहीं कंपनी OnePlus 8T 5G के स्नीकर पीक के अलावा OnePlus Nord से जुड़े लकी ड्रॉ में शामिल होने का ऑप्शन भी दे रही है.

OnePlus ने अपने अपकमिंग फ़्लैगशिप OnePlus 8T 5G के लिए टीजर भी जारी कर दिया है. हालाँकि इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स, डिज़ाइन और फ़ीचर्स पहले ही लीक हुए हैं.

इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर के साथ 12GB रैम और 256GB की स्टोरेज दी जा सकती है. इस फोन में 65W Warp चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है. इसके साथ ही 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले में दिया जाएगा.

OnePlus 8T 5G में अलग तरह का कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है. इस तरह का मॉड्यूल OnePlus ने तो अपने फ़ोन में नहीं दिया है, लेकिन दूसरी कंपनियां ऐसे मॉड्यूल के साथ लगातार फ़ोन लॉन्च कर रही हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक़ OnePlus 8T 5G में चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. इनमें से 48MP का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर हो सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें