scorecardresearch
 

ऐपल ऐप स्टोर से Google Pay ऐप गायब, जानें क्या है इसकी वजह

Google का पेमेंट ऐप Google Pay ऐपल ऐप स्टोर से गायब है. बताया जा रहा है कि Google Pay ऐप में कोई समस्या थी जिसे ठीक करने के लिए ऐप स्टोर से इसे हटा लिया गया है.

Google Pay Google Pay
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऐपल ऐप स्टोर से हटाया गया Google Pay ऐप
  • Google Pay के iOS ऐप में मिली है समस्या
  • गूगल ने कहा, प्रॉब्लम को टीम ठीक कर रही है
  • इश्यू ठीक करने के बाद App स्टोर पर जल्द आएगा Google Pay वापस

ऐपल ऐप स्टोर से Google Pay ऐप हटा लिया गया है. वजह साफ नहीं है, लेकिन आईफोन के ऐपल ऐप स्टोर में Google Pay ऐप नहीं दिख रहा है.

ऐप स्टोर में Google Pay ऐप नहीं दिख रहा है. हालांकि आईफोन में पहले से इंस्टॉल किया गया Google Pay ऐप काम कर रहा है, लेकिन ट्रांजैक्शन में दिक्कतें आ रही हैं.

गूगल के मुताबिक़ Google Pay में को ऐप स्टोर से कुछ प्रॉब्लम फिक्स करने के लिए हटाया गया है. एंड्रॉयड के साथ ऐसा नहीं है और  गूगल प्ले स्टोर में Google Pay ऐप उपबल्ध है.

गूगल ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि कुछ iOS यूज़र्स को Google Pay ऐप में ट्रांजैक्शन फेलियर की इश्यू हो सकता है. इसे ठीक करने के लिे टीम काम कर रही है.

खबर लिखे जाने तक Google Pay ऐप ऐपल के ऐप स्टोर पर वापस नहीं आया है. गूगल ने कहा है कि ऐप स्टोर में वापस आने के बाद एक अपडेट दिया जाएगा. 

गौरतलब है कि इससे पहले भी इसी तरह से कुछ ऐप्स ऐप स्टोर से हटाए जाते रहे हैं. दरअसल ऐप में कुछ समस्या होने की वजह से भी कंपनियां इसे स्टोर से हटाती हैं ताकि ज्यादा यूजर्स का नुकसान न हो. 

कंपनी ने ये साफ नहीं किया है कि समस्या क्या थी और इससे कितने यूजर्स प्रभावित हुए हैं. आने वाले कुछ समय में और क्लैरिटी मिल सकती है. 

गूगल के मुताबिक ऐप स्टोर पर कुछ समय में Google Pay ऐप वापस आ जाएगा. 

Developing Story.. 

TAGS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें