scorecardresearch
 

BSNL का जबरदस्त ऑफर, 200 रुपये से कम में 100 दिन की वैलिडिटी, डेटा और फ्री कॉल्स भी

BSNL Rs 197 Recharge Plan: बीएसएनएल लंबी वैलिडिटी वाले कई प्लान ऑफर करता है. ऐसा ही एक प्लान 197 रुपये में आता है, जिसमें यूजर्स को 2GB डेली डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉल्स मिलती हैं. आइए जानते हैं इस प्लान की खास बातें.

X
BSNL
BSNL
स्टोरी हाइलाइट्स
  • BSNL ऑफर कर रहा 197 रु का रिचार्ज प्लान
  • मिलती है 100 दिन की वैलिडिटी
  • 2GB डेली डेटा के साथ मिलती है फ्री कॉल्स

Jio और Airtel ने प्लान्स जहां पिछले साल टैरिफ हाइक के बाद महंगे हुए हैं, वहीं BSNL अपने यूजर्स को अफोर्डेबल और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान ऑफर कर रही है. BSNL ने हाल में ही अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो में 197 रुपये का रिचार्ज प्लान जोड़ा है.

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेटा, फ्री कॉलिंग और SMS लाभ भी मिलता है. हालांकि, इसकी सबसे खास बात वैलिडिटी है. इस प्लान में कंपनी 100 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है, जो बहुत से यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन बन सकती है. 

BSNL Recharge Plan 

BSNL 197 रुपये का रिचार्ज प्लान सभी सर्किल में ऑफर कर रही है. कंपनी की वेबसाइट पर यह प्लान लिस्ट है. इसको आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Plan Extension वाले सेक्शन में देख सकते हैं. बीएसएनएल के 197 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा प्रतिदिन मिलता है. इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं. 

वैलिडिटी के साथ मिलती हैं ये सर्विसेस

रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 100 दिनों की है. हालांकि, यह सभी सर्विसेस सिर्फ 18 दिनों के लिए मिलती है. यानी इस प्लान में यूजर्स को वैलिडिटी तो 100 दिनों की मिलती है, लेकिन इसमें सर्विसेस सिर्फ 18 दिनों के लिए मिल रही हैं. 18 दिनों के बाद यूजर्स को 40KBPS की स्पीड से डेटा मिलेगा. वहीं फ्री कॉलिंग की सुविधा भी नहीं होगी, लेकिन फ्री इनकमिंग कॉल्स मिलती रहेंगी. 

Zing का भी है सब्सक्रिप्शन

यूजर्स को इस प्लान में Zing ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. बता दें कि Jio, Vi या Airtel कोई दूसरा ऑपरेटर इस तरह का प्लान ऑफर नहीं करता है. यूजर्स 200 रुपये से कम में 100 दिनों की वैलिडिटी हासिल कर सकते हैं. यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो लंबी वैलिडिटी कम खर्च में चाहते हैं या फिर जिनका सेकेंडरी ऑपरेटर BSNL है. हाल में आई ट्राई की रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL के यूजर्स की संख्या बढ़ी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें