scorecardresearch
 

iPhone SE 3 पर डिस्काउंट, 28900 रुपये में खरीद सकते हैं आप, जानिए कैसे मिलेगा ऑफर

iPhone SE 3 Discount Offer: आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो iPhone SE 3 को आप सस्ते में खरीद सकते हैं. इस पर कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर मिल रहे हैं. इस फोन को आप 28,900 रुपये तक की कीमत पर हासिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं पूरी डील.

X
Apple iPhone SE 3
Apple iPhone SE 3
स्टोरी हाइलाइट्स
  • iPhone SE 3 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट ऑफर
  • इस पर एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक मिल रहा है
  • iPhone SE 3 में A15 Bionic चिपसेट मिलता है

आईफोन खरीदना बहुत से लोगों का सपना होता है. हाल में ही कंपनी ने 5G सपोर्ट वाला अपना सबसे अफोर्डेबल iPhone लॉन्च किया है. हम बात कर रहे हैं iPhone SE 3 की, जो पिछले महीने भारत में लॉन्च हुआ है. क्या हो अगर इस सस्ते आईफोन को आप और भी कम कीमत पर खरीद सकें? शायद आईफोन खरीदने का कई लोगों का सपना पूरा जाएगा.

भले ही iPhone SE 3 की कीमत कम हो, लेकिन इसमें आपको iPhone 13 वाले फीचर्स मिलते हैं. इस फोन को आप 28,900 रुपये तक की कीमत पर खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं क्या है इस पर ऑफर और आप कैसे इसे सस्ते में खरीद सकेंगे. 

iPhone SE 3 की कीमत और ऑफर 

ऐपल ने इस फोन को 43,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर भारत में लॉन्च किया है. यह कीमत हैंडसेट के बेस वेरिएंट यानी 64GB स्टोरेज मॉडल की है. वहीं iPhone SE 3 का 128GB स्टोरेज मॉडल 48,900 रुपये और 256GB स्टोरेज वेरिएंट 58,900 रुपये में आता है. वैसे तो आप इस फोन को कई रिटेलर्स से खरीद सकते हैं. ऑफलाइन और ऑनलाइन इस पर कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं. 

ऐसा ही एक ऑफर India iStore पर मिल रहा है. इंडिया आईस्टोर पर 2000 रुपये का कैशबैक ICICI Bank डेबिट और क्रेडिट कार्ड, Kotak Bank कार्ड्स और SBI क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है. कैशबैक के बाद फोन की कीमत 41,900 रुपये हो जाती है, लेकिन ऑफर्स अभी खत्म नहीं हुए हैं.

स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसका आप फायदा उठा सकते हैं. आईस्टोर की वेबसाइट पर iPhone 8 के 64GB स्टोरेज वेरिएंट पर 13 हजार रुपये की एक्सचेंज वैल्यू मिल रही है. इसके बाद फोन की कीमत 28,900 रुपये हो जाती है. ध्यान रखें कि एक्सचेंज वैल्यू आपको फोन के ब्रांड और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है. 

क्या हैं iPhone SE 3 के फीचर्स? 

ऐपल iPhone SE 3 में आपको 4.7-inch का LCD डिस्प्ले मिलता है. फोन में Apple का A15 Bionic चिपसेट मिलता है. यही चिपसेट हमें iPhone 13 में भी मिलता है. इसके अलावा फोन में 12MP का वाइड एंगल कैमरा और 7MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें लेटेस्ट iOS मिलता है. फोन की बैटरी पिछले मॉडल यानी iPhone SE 2 के मुकाबले बेहतर है. इसमें 5G सपोर्ट भी मिलता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें