scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें बुधवार की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Xiaomi Mi 10 अब भारत में 31 मार्च को नहीं होगा लॉन्च, वीवो का भी लॉन्च टला

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने भारत में अपने फ्लैगशिप Mi 10 लॉन्च करने का ऐलान किया था. 31 मार्च को इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाना था, लेकिन अब इसे टाल दिया गया है.

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भारत में N95 मास्क डोनेट करेगा Vivo

चीनी हैंडसेट मेकर Vivo ने कहा है कि कंपनी जरूरी चीजों की सप्लाई को लेकर सरकार के संपर्क में है और कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर भारत में N95 मास्क डोनेट करेगी. कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि हम बेहद जरूरी चीजों की सप्लाई को लेकर सरकार के संपर्क में हैं. अगले कुछ हफ्तों तक हम सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे और जितनी हमसे हो सके उतनी मदद करेंगे.

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते Realme का इवेंट हुआ पोस्टपोन

Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A को भारत में कल यानी 26 मार्च को लॉन्च किया जाना था. हालांकि, देशभर में लागू लॉकडाउन के चलते कंपनी ने लॉन्च इवेंट को पोस्टपोन करने का फैसला किया है. फिलहाल ये जानकारी भी नहीं दी गई है कि ये इवेंट आगे कब होगा.

OnePlus 8 लॉन्च से पहले 10 लोगों को मिलेगा फ्री, आपके पास भी मौका

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus अगले महीने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 8 लॉन्च करने की तैयारी में है. ऑफिशियल लॉन्च से पहले कंपनी OnePlus 8 सीरीज के कुछ स्मार्टफोन्स रिव्यू करने के लिए कुछ लोगों को देगी.

वर्किंग फ्रॉम होम? जियो-एयरटेल-वोडा के इन प्रीपेड प्लान्स को करें चेक

कोरोना के खौफ के बीच काफी सारे लोग इस वक्त घरों से काम कर रहे हैं. ऐसे में लोगों को बेहतर इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत है. इसी को ध्यान में रखकर BSNL, MTNL और Jio जैसी टेलीकॉम कंपनियों ने वर्क फ्रॉम प्लान्स पेश किया है. ऐसे में अगर आपके पास ब्रॉडबैंड नहीं है और आप स्मार्टफोन के डेटा से ही लैपटॉप ऐक्सेस कर रहे हैं तो हम यहां कुछ एयरटेल, जियो और वोडाफोन के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो आपके काम आ सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें