scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Facebook का ये नया फीचर आपका डेटा चोरी होने से बचा सकता है

सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक थर्ड पार्टी ऐप ऐक्सेस और इससे जुड़े प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर कई बार विवादों में रही है. इसे ठीक करने को लेकर कंपनी ने कई तरह के कदम उठाए भी हैं, लेकिन अब भी ये पूरी तरह से इस बात की गारंटी नहीं है कि थर्ड पार्टी ऐप से आपका फेसबुक डेटा सुरक्षित है.

Oppo F15 फर्स्ट इंप्रेशन: जानें कैसा है ये चार कैमरों वाला स्मार्टफोन

Oppo ने भारतीय मार्केट में एक नया स्मार्टफोन Oppo F15 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स हाईलाईट किए हैं. जैसे – ये फोन पतला है, हल्का है, फोटॉग्रफी अच्छी होती है और ये चार्ज तेजी से होता है.

बेंचमार्किंग साइट पर नजर आया Xiaomi Poco X2, 8GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च

Xiaomi के सब-ब्रांड Poco द्वारा पहले ही ये पुष्टि की जा चुकी है कि कंपनी Poco F1 के अपग्रेड को इस साल लॉन्च करेगी. शाओमी द्वारा फाइल किए गए एक ट्रेडमार्क ऐप्लिकेशन से ये संकेत भी मिले हैं कि इसे Poco F2 कहा जाएगा. हालांकि अब पोको के एक नए फोन को एक बेंचमार्किंग साइट पर देखा गया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

भारत में लॉन्च हुआ Oppo F15, 5 मिनट चार्ज करके 2 घंटे बात कर सकेंगे

Oppo ने भारत में Oppo F15 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खासियतों की बात करें तो ये फोन पतला है और इसका वजन 172g है. इस फोन में VOOC 3.0 Flash Charge दिया गया है. कंपनी का दावा है कि इसे 5 मिनट चार्ज करके 2 घंटे तक इससे बात कर सकते हैं.

Mi A3 को फरवरी में मिलेगा एंड्रॉयड 10 का अपडेट, शाओमी ने की घोषणा

Mi A3 को भारत में फरवरी के बीच में एंड्रॉयड 10 का अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा. ये जानकारी शाओमी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. गौर करने वाली बात ये है कि Mi A3 गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है. यानी इसमें स्टॉक एंड्रॉयड एक्सपीरियंस के साथ ही दो साल तक लगातार OS अपडेट्स मिलेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें