scorecardresearch
 

Realme के नाम से चल रही है फेक वेबसाइट, कंपनी ने जारी की चेतावनी

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने एक फेक वेबसाइट को लेकर चेतावनी जारी की है, जो कंपनी के नाम से लोगों को फ्रेंचाइजी पार्टनरशिप के लिए पूछ रही है.

Photo For Representation Photo For Representation

चीनी हैंडसेट मेकर Realme ने फेक कंपनी वेबसाइट को लेकर चेतावनी जारी की है और सतर्क रहने के लिए कहा है. ये कंपनी फ्रेंचाइजी पार्टनरशिप के लिए लोगों से पूछ रही है. स्मार्टफोन कंपनी ने कहा है कि किसी ने www.realmepartner.in नाम से एक वेबसाइट बनाई है, जोकि लोगों से फ्रेंचाइजी पार्टनरशिप के लिए पूछ रही है. कंपनी ने कहा कि ये उनके द्वारा ऑपरेट नहीं किया जाता और कंपनी इस वेबसाइट के जरिए बिजनेस करने वाले लोगों की कोई जिम्मेदारी नहीं लेती है. ये एक फर्जी वेबसाइट है.

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने न्यूज एजेंसी IANS को दिए एक बयान में कहा, 'हमें जानकार बड़ी हैरानी हुई और ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग हमारे नाम से फर्जी वेबसाइट बना रहे हैं. मैं बताना चाहता हूं कि हमारी केवल एक ऑफिशियल वेबसाइट www.realme.com है और हम अपने यूजर्स और बिजनेस पार्टनर्स से आग्रह करते हैं कि वे हमारे नाम से बनाई गई दूसरी वेबसाइट से भी दूर रहें.'

ये भी पढ़ें: 10 हजार रुपये के रेंज में ये हैं 5 बेस्ट एंड्रॉयड बेस्ड Smart TV

फर्म के मुताबिक, कुछ लोग रियलमी प्रोडक्ट्स जैसे- रियलमी बड्स, कनेक्टर्स और वायर्स के नकली आइट्म्स सेल करते हैं. माधव सेठ ने कहा कि हम उनके खिलाफ गंभीर कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. हमारे सभी प्रोडक्ट पोर्टफोलियो हमारी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. कंपनी फिलहाल ऑनलाइन पार्टनर्स और ऑफिशियल वेबसाइट www.realme.com के जरिए अपने प्रोडक्ट सेल करती है.

इसके अलावा आपको बता दें रियलमी ने हाल ही में एक नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C3 को भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. इसकी बिक्री 14 फरवरी से शुरू होगी. कंपनी ने Realme C3 की शुरुआती कीमत भारत में 6,999 रुपये रखी है. ये कीमत 3GB रैम + 32GB स्टोरेज के लिए है. वहीं 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें