scorecardresearch
 

Xiaomi launches gold variant of flagship mi 5 in china

शाओमी ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi5 का गोल्ड वैरिएंट लॉन्च किया है. हालांकि यह फिलहाल चीन के बाजार में ही उपलब्ध होगा.

MI 5 Gold Edition MI 5 Gold Edition

शाओमी ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 5 लॉन्च किया है. अब कंपनी ने इसका गोल्ड वैरिएंट पेश किया है. फिलहाल इसकी बिक्री चीन में ही होगी और कंपनी ने यह भी नहीं बताया है कि इसे भारत कब लाया जाएगा.

गोल्ड वैरिएंट लॉन्च करना कंपनियों के लिए ट्रेंड बनता जा रहा है. चाहे बड़ी कंपनी हो या छोटी लगभग सभी अपने स्मार्टफोन्स के गोल्ड वैरिएंट जरूर लॉन्च करते हैं. MI5 का गोल्ड वैरिएंट देखने में काफी बेहतरीन है क्योंकि इसका बैक और फ्रंट दोनों गोल्डन शेड में हैं.

कंपनी ने भारत में Redmi Note 3 भी लॉन्च किया था जिसका गोल्ड वैरिएंट काफी पॉपुलर हो रहा है. इस बजट स्मार्टफोन का गोल्ड एडिशन भी Mi5 की तरह ही बेहतरीन लगता है.

अगर आपको Mi 5 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी है तो कोई बात नहीं. जिसे नहीं है हम उनके लिए बता दें कि इस 5.15 इंच फुल एचडी वाले स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट के साथ 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया जा सकता है.

इसका कैमरा डिपार्टमेंट भी बेहतर है. 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस से लैस 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 4 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और इसकी बैट्री 3,000mAh की है जो क्विक चार्ज सपोर्ट करती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें