scorecardresearch
 

Vivo V9 अमेजॉन पर आया, 23 मार्च को होगा लॉन्च

वीवो ने इस स्मार्टफोन के लिए perfect shot, perfect view के नाम से टीजर जारी किया है. इस स्मार्टफोन का डिजाइन iPhone X से मिलता जुलता ही दिख रहा है, क्योंकि इसकी डिस्प्ले बेजल लेस है और ऊपर की तरफ नॉच भी देख सकते हैं.

X
Vivo V9 Vivo V9

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो 23 मार्च को अपना फ्लैगशिप Vivo V9 लॉन्च करने की तैयारी में है. इससे पहले ही इस स्मार्टफोन को अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर दर्ज किया गया है. हालांकि इसकी कीमत नहीं बताई गई है, लेकिन इसकी प्री-बुकिंग 23 मार्च से ही दोपहर 3 बजे से शुरू होगी. इसके साथ आपको कुछ ऑफर्स भी दिए जाने की उम्मीद है.

वीवो इस स्मार्टफोन के लिए perfect shot, perfect view के नाम से विज्ञापन कैंपेन चला रही है. इस स्मार्टफोन का डिजाइन iPhone X से मिलता जुलता ही दिख रहा है, क्योंकि इसकी डिस्प्ले बेजल लेस है और ऊपर की तरफ नॉच भी देख सकते हैं.

इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया जाएगा और सेल्फी के लिए इसके कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर भी दिया जाएगा. इसमें फेस ब्यूटी, AR स्टिकर और जेंडर डिटेक्शन जैसे फीचर्स होंगे. Vivo V9 में 6 इंच फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले होगी और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का होगा. टीजर के मुताबिक इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 606 प्रोसेसर दिया जाएगा.

भारत में Vivo V9 के दो वेरिएंट लॉन्च हो सकते हैं. इनमें से एक में 4GB रैम के साथ 64GB रैम होगा, जबकि दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल मेमोरी हो सकती है. कीमतों की बात करें तो इंडोनेशिया में Vivo V9 को  4,999,000 इंडोनेशियन रूपया में लिस्ट किया गया है जिसे आप रुपये में तब्दील करेंगे तो ये लगभग 23,700 रुपये का होगा. उम्मीद की जा सकती है कि यह भारत में 25 हजार रुपये तक का लॉन्च किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें