scorecardresearch
 

Vivo V20 Pro 5G भारत में 2 दिसंबर को हो रहा है लॉन्च, जानें फीचर्स

Vivo ने कहा है कि Vivo V20 Pro सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन होगा. इस स्मार्टफ़ोन को कंपनी भारत में 2 दिसंबर को लॉन्च कर रही है.

Vivo V20 Pro Vivo V20 Pro
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Vivo V20 Pro 5G भारत में अगले महीने - 2 दिसंबर को लॉन्च होगा.
  • Vivo ने दावा किया है कि ये सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन है.

चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर Vivo ने हाल ही में Vivo V20 लॉन्च किया था. अब कंपनी Vivo V20 Pro के साथ तैयार है. Vivo V20 Pro में 5G का सपोर्ट दिया जाएगा.

Vivo V20 Pro के लिए कंपनी ने टीजर जारी कर दिया है. कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ये सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन होगा. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से भी इसका टीज़र पोस्ट किया है.

ग़ौरतलब है कि Vivo V20 Pro को सितंबर में थाइलैंड में लॉन्च किया गया था. भारत में भी कंपनी उसी स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च कर सकती है.

Vivo V20 Pro में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी गई है. खास बात ये है कि इस फोन में डुअल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

सेल्फ़ी कैमरे की बात करें तो एक 44 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. रियर पैनल पर तीन रियर कैमरे हैं. प्राइमरी 64 मेगापिक्सल का लेंस है, जबकि दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है.

देखें: आजतक LIVE TV

Vivo V20 Pro में 4,000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ फ़ोन 33W फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. इसमें अंडर डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनर है और कनेक्टिविटी के लिए USB Type C है.

फ़िलहाल ये साफ़ नहीं है कि कंपनी भारत में भी इसी स्पेसिफिकेशन्स के साथ V20 Pro को लॉन्च करेगी या भारत के लिए हार्डवेयर में बदलाव किए जाएँगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें