scorecardresearch
 

Moto G 5G होगा भारत का सबसे अफोर्डेबल 5G फोन, 30 नवंबर को लॉन्च

Motorola भारत में 30 नवंबर को MOTO G 5G लॉन्च कर रही है. कंपनी ने कहा है कि ये भारत का सबसे अफोर्डेबल 5G रेडी फ़ोन होगा.

Moto G 5G Moto G 5G
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत में 30 नवंबर को लॉन्च हो रहा है Moto G 5G
  • कंपनी ने कहा है कि भारत का सबसे अफोर्डेबल 5G फोन

Motorola भारत में Moto 5G लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी दो फ़ोन लॉन्च करेगी. Moto G 5G और Moto G9 Power. हालाँकि कंपनी ने फ़िलहाल Moto G 5G लॉन्च का ऐलान किया है.

भारत में 30 नवंबर को कंपनी Moto G 5G लॉन्च करेगी. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से 30 नवंबर को दोपहर 12 बजे से ख़रीद सकते हैं. Moto G9 Power अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है.

Motorola के मुताबिक़ भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफ़ोन होगा Moto G 5G. चूँकि एक समय में मोटोरोला का Moto G भारत में काफ़ी पॉपुलर रहा है और इसकी क़ीमत भी कंपनी हमेशा से बजट में ही रखती है.

Moto G 5G के दो वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं. इसे कंपनी ने यूरोप में 4GB रैम और 64GB वेरिएंट के साथ 299.99 यूरो (लगभग। 26,300 रुपये) में लॉन्च किया था. भारत में इसकी क़ीमत 25 हज़ार रुपये से कम होनी की उम्मीद है.

Moto G 5G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 6.7 इंच की फ़ुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है. इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 750G दिया गया है. माइक्रो एसडी कार्ड कार्ड का सपोर्ट भी है.

देखें: आजतक LIVE TV

Moto G 5G में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है. इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी है.

Moto G 5G में 5,000mAh की बैटरी है और इसके साथ 20W का टर्बो पावर फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C पोर्ट दिया गया है. फ़ोन के रियर में फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें