scorecardresearch
 

Realme के CEO ने किया iPhone से ट्वीट, देखें यूजर्स के रिएक्शन

Realme India के CEO माधव सेठ ने iPhone से ट्वीट किया है. अब लोग ट्विटर पर ये कह रहे हैं कि Realme के स्मार्टफोन क्या इतना खराब हैं कि आप iPhone से ट्वीट कर रहे हैं.  

Realme के सीईओ माधव सेठ - Twitter Image Realme के सीईओ माधव सेठ - Twitter Image

  • Realme CEO ने किया iPhone से ट्वीट.
  • स्क्रीनशॉट वायरल, बनाए जा रहे हैं मीम्स.

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo की सबसिडरी Realme के सीईओ माधव सेठ चर्चा में हैं. वजह ये है कि उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें Realme स्मार्टफोन में अपडेट की जानकारी है. लेकिन ये ट्वीट उन्होंने Realme के स्मार्टफोन से नहीं, बल्कि iPhone से किया है. यही वजह है कि अब सोशल मीडिया पर मीम्स बन रहे हैं.

Realme के नए स्मार्टफोन लॉन्च की तैयारी चल रही है और कल एक लॉन्च इवेंट है. इससे पहले यूजर्स अलग अलग तरह के मीम्स शेयर करके ये बता रहे हैं कि कंपनी के सीईओ खुद Realme का स्मार्टफोन यूज नहीं करते हैं.

madhav-twitter_111919061712.jpg

वायरल होने के बाद माधव सेठ ने iPhone से किया गया ये कथित ट्वीट डिलीट कर दिया है. लेकिन स्क्रीनशॉट के इस दौर में अब ट्वीट डिलीट करने से बचा नहीं जा सकता है. इसलिए अब स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है.

माधव सेठ ने अब तक इस पर कोई भी रिप्लाई नहीं किया है और न ही ट्वीट करेक इसके बारे में कुछ लिखा है. Realme X2 Pro और Realme 5S भारत में 20 नवंबर को नई दिल्ली में लॉन्च किया जा रहा है.

Realme X2 Pro कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा. भारत में Realme के स्मार्टफोन्स धीरे धीरे काफी पॉपुलर हो रहे हैं और काफी कम समय में ही कंपनी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छी पकड़ बनाने में कामयाब रही है.

इससे पहले भी इस तरह की खबरें देखने को मिली हैं. OnePlus के ब्रांड ऐम्बेस्डर Robert Downey Jr. ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जो Huawei P30 Pro से किया गया था, One Plus के डिवाइस से नहीं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें