scorecardresearch
 

Realme का 5,999 रुपये वाला फोन अब ओपन सेल में, क्या इसे खरीदना सही?

Realme C2 को आज से ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं.

Realme C2 Realme C2

Realme के बजट स्मार्टफोन Realme C2 को अब फ्लिपकार्ट पर ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को कभी भी खरीद पाएंगे. ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा. इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 5,999 रुपये है. Realme C2 को कुछ महीनों पहले Realme 3 Pro के साथ लॉन्च किया गया था.

Realme C2 के बेस वेरिएंट 2GB + 16GB की कीमत 5,999 रुपये है. वहीं 3GB + 32GB की कीमत कंपनी ने 7,999 रखी है. इस फोन को ग्राहक डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर्स में खरीद पाएंगे. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट और रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

Realme C2 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ 6.1-इंच HD+ डिस्प्ले मिलता है. इसकी खास बात ये है कि इसके रियर पैनल में डायमंड कट डिजाइन और मैट फिनिशिंग मिलती है. Realme C2 में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ 2GHz ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर मौजूद है. ग्राहक कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं.    

इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. यहं रियर में 13MP + 2MP के दो कैमरे मौजूद हैं. वहीं सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है. Realme C2 की बैटरी 4,000mAh की है और इसमें एंड्रॉयड पाई बेस्ड ColorOS 6 मिलता है.

क्या आपको खरीदना चाहिए?

Realme C2 का बेस वेरिएंट 5,999 रुपये की कीमत में आता है. ऐसे में ये वेरिएंट फर्स्ट टाइम यूजर्स के लिए काफी बेहतर है. Realme C2 का बैक पैनल डायमंड कट डिजाइन के साथ काफी अट्रैक्टिव है और इसमें वाटरड्रॉप डिस्प्ले के साथ बड़ी बैटरी भी मिलती है. लेकिन इस स्मार्टफोन का टॉप वेरिएंट 7,999 रुपये में मिलता है, ऐसे में इस वेरिएंट की जगह इसी कीमत में नए Realme 3i को खरीदा जा सकता है. इसे हाल ही में लॉन्च किया गया है और इसमें फास्ट Helio P60 प्रोसेसर दिया गया है. हालांकि Realme 3i के लिए आपको फ्लैश सेल का इंतजार करना होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें