scorecardresearch
 

Yu का नया फ्लैगशिप जल्द होगा लॉन्च, कंपनी के जारी किया टीजर

माइक्रोमैक्स की सहायक कंपनी Yu एक नए फ्लैगशिप लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने इसके लिए एक टीजर भी जारी किया है.

Yutopia Yutopia

माइक्रोमैक्स की सहायक कंपनी Yu Televentures इस महीने नया फ्लैगशिप लॉन्च करेगी. माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर कंपनी के फाउंडर राहुल शर्मा ने इसका एक टीजर शेयर किया है.

फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. राहुल शर्मा ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि Yutopia के लॉन्च के बाद हम साधारण और बोरिंग स्मार्टफोन को खत्म करने के मकसद से एक अलग क्लॉक स्पीड और मोमेंटम वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा है कि यह काफी खूबसूरत होगा जो कई दिलों को भी तोड़ेगा. इसके अलावा यह कई रिकॉर्ड और रूल भी तोड़ेगा. उन्होंने इस स्मार्टफोन की तारीफ में काफी कशीदे गढ़े हैं.

आपको याद होगा तो Yutopia के लॉन्च से पहले कंपनी के फाउंडर राहुल शर्मा ने कहा था कि यह दुनिया का सबसे पावरफुल और फास्ट स्मार्टफोन होगा. लेकिन लॉन्च होने के बाद जब हैंडसेट रिव्यू के लिए लोगों के पास आया तो वो सिर्फ कोरे दावे ही साबित हुए.

देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी इस स्मार्टफोन में कैसे हार्डवेयर्स यूज करती है. Yutopia में 4GB रैम और क्वॉलकॉम का हाई एंड प्रोसेसर दिया गया था. लेकिन अब क्वॉलकॉम का नया प्रोसेसर Snapdragon 820 आ गया है. उम्मीद की जा सकती है कि इस फोन में कंपनी 6GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 820 यूज करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें