scorecardresearch
 

Motorola के इस स्मार्टफोन के साथ मिलेगा Airtel का 90GB फ्री डेटा

Airtel हाल ही में भारत में लॉन्च हुए Motorola Moto X4 के साथ बंडल ऑफर दे रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपने वेबसाइट में लिस्ट किया है. इसमें एयरटेल हर महीने 15GB डेटा एक्सट्रा दे रहा है, यानी कुल 90GB डेटा.

X
Moto X4
Moto X4

Airtel हाल ही में भारत में लॉन्च हुए Motorola Moto X4 के साथ बंडल ऑफर दे रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपने वेबसाइट में लिस्ट किया है. इसमें एयरटेल हर महीने 15GB डेटा एक्सट्रा दे रहा है, यानी कुल 90GB डेटा.

Moto X4 स्मार्टफोन में ग्राहकों को अपना एयरटेल सिम डालने के बाद मायएयरटेल ऐप में लॉगइन करना होगा. इसके बाद क्लेम नाउ ऑप्शन में ग्राहकों को क्लिक करने की जरुरत होगी. इसके बाद ही अतिरिक्ते डेटा यूजर के खाते में आएगा. ये ऑफर 6 महीनों के लिए होगा, जिसकी वैलिडिटी 31 मई 2018 तक की होगी. ये ऑफर प्री-पेड और पोस्टपेड दोनों ही ग्राहकों के लिए है.

हालांकि एयरटेल प्री-पेड ग्राहकों को 349 रुपये वाले प्लान का रिचार्ज कराना होगा, वहीं अगर आप पोस्टपेड ग्राहक हैं तो कोई भी एयरटेल मायइनफिनिटी प्लान में से 499 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कर सकते हैं. पोस्टपेड ग्राहकों को ये फायदा है कि वो बिना उपयोग किया हुआ डेटा अगले महीने तक बढ़ा सकते हैं.

Moto X4 को दो वैरिएंट में पेश किया गया है. 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी वैरिएंट की कीमत 20,999 रुपये है, जबकि 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी वैरिएंट 22,999 रुपये में उपलब्ध होगा.

Moto X4 एंड्रायड 7.1 नूगट पर चलता है. इसमें कॉर्निंग ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 5.2-इंच फुल-HD (1080x1920 पिक्सल) LTPS IPS डिस्प्ले दी गई है. Moto X4 में 2.2 GHz क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 630 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है और इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए टर्बो पावर का भी ऑप्शन है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसके साथ ही 2TB तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी है. ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 508 GPU दिया गया है.

Moto X4 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में f/2.0 अपर्चर वाला एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा और f/2.2 अपर्चर के साथ दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. सेल्फी को खास बनाने के लिए इसमें लो लाइट मोड, सेल्फी पैनोरमा, फेस फिल्टर, ब्यूटीफिकेशन मोड और प्रोफेशनल मोड दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें