scorecardresearch
 

अश्विन की पत्नी ने बताया- घर के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने शुक्रवार को कहा कि उनके परिवार के 10 सदस्य पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

R Ashwin became the first Indian cricketer to withdraw from the IPL 2021. R Ashwin became the first Indian cricketer to withdraw from the IPL 2021.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रीति ने ट्वीट में बताया कि उनका परिवार किन हालात से गुजरा है
  • अश्विन ने परिवार की मदद के लिए आईपीएल छोड़ने का फैसला किया

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने शुक्रवार को कहा कि उनके परिवार के 10 सदस्य पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अश्विन ने कोरोना से जूझ रहे परिवार की मदद के लिए रविवार को आईपीएल बीच में ही छोड़ने का फैसला किया था. प्रीति ने सिलसिलेवार ट्वीट में बताया कि उनका परिवार किन हालात से गुजरा है.

उन्होंने कहा, ‘एक ही सप्ताह में परिवार के छह बड़े और चार बच्चे पॉजिटिव हो गए. अलग-अलग अस्पतालों में सभी भर्ती थे. पूरे सप्ताह यह बुरा सपना जारी रहा. तीन में से एक अभिभावक घर लौट आए हैं.’

उन्होंने कहा, ‘टीका लगवा लीजिए. अपनी और अपने परिवार की इस महामारी से सुरक्षा कीजिए.’

प्रीति ने कहा, ‘मानसिक रूप से स्वस्थ होने की बजाय शारीरिक रूप से स्वस्थ होना आसान है. पांचवें से आठवां दिन सबसे खराब समय था. हर कोई मदद की पेशकश कर रहा था, लेकिन कोई आपके पास नहीं था. यह बीमारी आपको बिल्कुल अकेला कर देती है.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें