scorecardresearch
 

डिएगो फोर्लान बोले- नेमार ने बच्चे की तरह बर्ताव किया

रविवार को फ्रेंच लीग में जर्मन क्लब की लियोन के ऊपर 2-0 की जीत के दौरान नेमार और कावानी में फ्री-किक और पेनाल्टी को लेकर दो बार बहस हुई.

नेमार नेमार

फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के स्ट्राइकर नेमार और एडिसन कावानी के बीचे मैदान पर हुई तनातनी के बाद उरुग्वे के पूर्व अंतरराष्ट्रीय स्ट्राइकर डिएगो फोर्लान ने हमवतन खिलाड़ी कवानी का बचाव किया है. रविवार को फ्रेंच लीग में जर्मन क्लब की लियोन के ऊपर 2-0 की जीत के दौरान नेमार और कावानी में फ्री-किक और पेनाल्टी को लेकर दो बार बहस हुई.

'एडिसन को सम्मान मिलना चाहिए'

फोर्लान ने उरुग्वे के रेडियो स्टेशन 890 से कहा, 'एडिनसन को सम्मान मिलना चाहिए था. वह कई सालों से गोल मार रहे है और वह पेनाल्टी को गोल में तब्दील करने में बहुत अच्छे है. नेमार ने इस तरह का बर्ताव लियोनल मेसी (पूर्व साथी खिलाड़ी) के साथ नहीं किया होता.

किक को लेकर हुई बहस

कावानी और नेमार के बीच पहले एक फ्री-किक को लेकर बहस हुई. हालांकि, फ्री-किक नेमार ने ही ली जब उनके हमवतन खिलाड़ी दानी अल्वेस ने कावानी से गेंद लेकर नेमार को दे दी. दोनों के बीच मैच में एक फिर उस समय बहस हुई, जब कावानी ने नेमार को पेनाल्टी लेने से मना कर दिया। हालांकि कावानी गोल मारने में कामयाब नहीं हो पाए.फोर्लान ने आल्वेस की भी आलोचना की. उन्होंने कहा, 'यह बहस नेमार और कावानी के बीच हुई, ऐसा हर टीम में होता है. लेकिन आल्वेस ने जो किया उसका कोई तुक नहीं बनता.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें