scorecardresearch
 

हांगकांग ओपन सुपर सीरीज के फाइनल में सिंधु और समीर हारे

रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली सिंधु को हांगकांग कोलोजियम में हुए खिताबी मुकाबले में चीनी ताइपे की ताए जू यिंग ने 21-15, 21-17 से हराया.

पीवी सिंधु पीवी सिंधु

भारत की नंबर एक महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु रविवार को यहां जारी योनेक्स सनराइज हांगकांग ओपन टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में हार गईं. रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली सिंधु को हांगकांग कोलोजियम में हुए खिताबी मुकाबले में चीनी ताइपे की ताए जू यिंग ने 21-15, 21-17 से हराया.

फाइनल में हारीं सिंधु
सिंधु को 41 मिनट तक चले मुकाबले में हराने वाली ताए ने सेमीफाइनल में विश्व की सर्वोच्च वरीयता प्राप्त खिलाड़ी स्पेन की केरोलिना मारिन को हराया था. सिंधु और ताए के बीच यह अब तक का आठवां मुकाबला था. इससे पहले चार मैचों में ताए विजयी रहीं थीं जबकि तीन में सिंधु ने बाजी मारी थी. रियो में भी दोनों खिलाड़ी आमने-सामने हुईं थीं, जिसमें सिंधु ने जीत हासिल की थी.

समीर भी हारे
पुरुष एकल फाइनल में समीर को भी हार मिली. समीर को हांगकांग के नग का लोंग अंगुस ने 21-14, 10-21, 21-11 से हराया. यह मैच 50 मिनट चला. समीर ने शनिवार को सेमीफाइनल मैच में तीसरे वरीय डेनमार्क के जान ओ जोर्गेनसेन को 21-19, 24-22 से हराया था लेकिन वह अंगुस की चुनौती सामना नहीं कर सके. समीर और अंगुस के बीच इससे पहले दो मुकाबले हुए थे और दोनों ही बार समीर की जीत हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें