scorecardresearch
 

IPL 2022: रोहित शर्मा की तरह ही स्पेशल हैं संजू सैमसन, राजस्थान रॉयल्स के कैप्टन के फैन हुए रविचंद्रन अश्विन

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी IPL टीम के कप्तान संजू सैमसन की जमकर तारीफ की है. अश्विन ने संजू की तुलना रोहित शर्मा से की.

X
Sanju Samson (PTI) Sanju Samson (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अश्विन ने की राजस्थान के कप्तान संजू की तारीफ
  • इस बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे अश्विन

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. IPL में राजस्थान रॉयल्स अश्विन की चौथी टीम होगी. इससे पहले वह चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं. अश्विन ने राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन की जमकर तारीफ की है. अश्विन ने कप्तान संजू सैमसन के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी खुलकर बात की है. 

रोहित से की संजू सैमसन की तुलना

राजस्थान रॉयल्स ने रविचंद्रन अश्विन को 5 करोड़ रुपए में खरीदा था. अश्विन ने कप्तान संजू सैमसन के साथ रिश्ते को लेकर कहा कि उनके बीच छोटे भाई और बड़े भाई जैसा ही रिश्ता है. अश्विन ने साथ ही संजू सैमसन की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी रोहित शर्मा की तरह ही खास है. रविचंद्रन अश्विन ने कहा, 'मैं रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का काफी फैन रहा हूं, वह एक स्पेशल बल्लेबाज हैं और उनकी तरह ही संजू सैमसन भी एक खास बल्लेबाज हैं.' 

पंजाब के कप्तान रह चुके रविचंद्रन अश्विन ने कहा उन्हें बस इंटरनेशनल क्रिकेट में नाम कमाना बाकी है और वह भी जल्दी ही होगा. संजू सैमसन हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आए थे. साथ ही कप्तान रोहित शर्मा ने भी संजू सैमसन की तारीफ की थी और कहा था कि वह विश्व कप टी-20 के लिए टीम में एक अहम दावेदार हैं. संजू ने श्रीलंका के खिलाफ 2 पारियों में 57 रन बनाए थे. 

इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन ने कहा, 'मैं और संजू काफी बेहतर तरीके से एक दूसरे से बेहतर तरीके से कनेक्ट करते हैं, मैं तमिलनाडु से हूं और वह केरल से हैं, वह तमिल फिल्म देखते हैं और हमारे लिए इससे बेहतर कनेक्ट करने का कोई तरीका नहीं है.' साथ ही अश्विन ने बताया कि संजू सैमसन उन्हें अन्ना कहकर बुलाते हैं. राजस्थान अपना लीग मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 29 मार्च को पुणे में खेलेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें