scorecardresearch
 
IPL 2022

Ravindra Jadeja IPL 2022: लगातार हार के बाद पटरी पर लौटी CSK की गाड़ी, क्या बोले रवींद्र जडेजा

CSK_1
  • 1/8

चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन के शुरुआती मैचों में कोई जीत नसीब नहीं हुई थी, लेकिन टीम अब फिर पटरी पर लौटी है. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मात दी थी. 

हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान रवींद्र जडेजा खफा हो गए थे. लगातार चौथा मैच हारने के बाद रवींद्र जडेजा ने कहा कि वह टीम की बॉलिंग से नाराज़ थे.  

Ravindra Jadeja
  • 2/8

9 अप्रैल को हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच के बाद कप्तान रवींद्र जडेजा ने कहा कि हमें बॉलिंग ने निराश किया है, लेकिन हम 20-25 रन शॉर्ट भी थे. हमारी कोशिश थी कि हम आखिर तक जाएगे, 155 इतना बुरा स्कोर भी नहीं है लेकिन बॉलिंग में हम विकेट नहीं निकाल पाए.

Ravindra Jadeja
  • 3/8

रवींद्र जडेजा ने कहा कि हम इसपर चर्चा करेंगे कि हम कहां मात खा रहे हैं. हम प्रोफेशनल क्रिकेटर्स हैं और वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे. 
 

CSK IPL
  • 4/8

कप्तान रवींद्र जडेजा के अलावा कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी लगातार मिल रही हार पर बात की. फ्लेमिंग ने कहा कि दीपक चाहर जैसे खिलाड़ियों की अनुपस्थिति और खराब प्रदर्शन की वजह से हमारी टीम का प्रदर्शन ऐसा रहा है.

Ravindra Jadeja CSK
  • 5/8

कोच फ्लेमिंग ने कहा कि अभी तक हम विरोधी टीम पर किसी भी तरह का दबाव नहीं बना पाए हैं, ना ही कोई ऐसे मैच आए हैं जहां पर चीज़ें आखिर तक गई हो. गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से मात दी थी. 

CSK IPL
  • 6/8

चेन्नई सुपर किंग्स को इस आईपीएल में एक भी जीत नहीं मिली है और टीम लगातार चार मैच हार चुकी है. चेन्नई को अभी तक पंजाब, लखनऊ, कोलकाता और हैदराबाद से मात मिली है. 
 

MS Dhoni
  • 7/8

महेंद्र सिंह धोनी ने पहले मैच में फिफ्टी जमाई लेकिन उसके बाद कोई कमाल नहीं कर पाए हैं. कप्तान रवींद्र जडेजा भी अभी तक आईपीएल में कोई बड़ी छाप नहीं छोड़ पाए थे. यही कारण है कि सीएसके को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा था. 
 

@IPL
  • 8/8

चेन्नई सुपर किंग्स को अब गुजरात टाइटन्स से भिड़ना है. रविवार को होने वाले इस मैच पर हर किसी की नज़र है. क्योंकि ये पहली बार होगा जब चेन्नई और गुजरात की आईपीएल में जंग हो रही होगी.  

All Photos: @IPL