scorecardresearch
 
IPL 2022

Arjun Tendulkar debut in IPL: मुंबई इंडियंस ने फिर दिए संकेत, अर्जुन तेंदुलकर कर सकते हैं डेब्यू, VIDEO

Mumbai Team
  • 1/8

IPL 2022 सीजन में अब तक के सबसे खराब दौर से गुजर रही मुंबई इंडियंस (MI) कुछ बड़े बदलाव के मूड में नजर आ रही है. मुंबई टीम ने अपने शुरुआती सभी 8 मैच गंवा दिए हैं. जीत का खाता भी नहीं खोल सकी मुंबई टीम ने अपने 9वें मैच में बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं.

Arjun Bowling
  • 2/8

दरअसल, मुंबई फ्रेंचाइजी ने सचिन तेंदुलकर के बेटे और लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर अर्जुन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ मुंबई फ्रेंचाइजी ने कैप्शन में लिखा- परफेक्ट फॉलो थ्रू एक्शन के साथ अर्जुन, लय भारी रे.

Arjun
  • 3/8

सात सेकंड के इस वीडियो में अर्जुन रनअप के साथ बॉलिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं इस दौरान कोचिंग स्टाफ भी उनपर कड़ी नजर बनाए हुए है. ऐसे में यह उम्मीद लगाई जा सकती है कि अर्जुन अगले मैच से आईपीएल में डेब्यू कर सकते हैं. 22 साल के अर्जुन डेब्यू के लिए बेताब हैं.

Arjun and sister Sara
  • 4/8

इससे पहले भी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच से पहले मुंबई टीम ने एक ट्वीट कर यह संकेत दिए थे कि अर्जुन को डेब्यू कराया जा सकता है. तब फ्रेंचाइजी के इस ट्वीट पर अर्जुन की बहन और सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी रिएक्ट किया था. उनका यह रिक्शन काफी वायरल भी हुआ था. हालांकि अर्जुन को डेब्यू का मौका नहीं मिल सका था.

MI Post

Arjun pic
  • 5/8

22 साल के अर्जुन तेंदुलकर लेफ्ट आर्म मिडियम फास्ट बॉलर हैं. उन्होंने मुंबई के लिए घरेलू टूर्नामेंट में अब तक दो ही टी20 मैच खेले, जिसमें 2 विकेट लिए हैं. मेगा ऑक्शन में मुंबई फ्रेंचाइजी ने अर्जुन को 30 लाख रुपए में खरीदा है.

Sachin
  • 6/8

अर्जुन के पिता और लीजेंड पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर के पद पर कार्यरत हैं. टीम के कप्तान रोहित शर्मा हैं, जबकि मुख्य कोच श्रीलंकाई महेला जयवर्धने हैं.

Arjun Bowling
  • 7/8

मुंबई टीम का अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा. यह मुकाबला 30 अप्रैल को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. रोहित की कप्तानी वाली मुंबई टीम को अब और 6 मैच खेलने हैं. यह मुकाबले राजस्थान रॉयल्स, गुजरात टाइटन्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है.

Arjun Tendulkar
  • 8/8

All Photo Credit: Twitter.