scorecardresearch
 

एमएस धोनी के फैन बने WWE सुपरस्टार John Cena, शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

16 बार के विश्व चैंपियन जॉन सीना के इंस्टाग्राम पर 16.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. WWE में शानदार कामयाबी हासिल करने के चलते वह भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं. सीना ने मनी इन द बैंक 2021 के बाद WWE में अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी की.

X
John Cena and MS Dhoni John Cena and MS Dhoni
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जॉन सीना ने शेयर की एमएस धोनी की तस्वीर 
  • T20 WC में मेंटर की भूमिका में दिखे थे धोनी

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के फैन्स भारत से बाहर विदेशों में भी हैं. इसी फेहरिस्त में WWE सुपरस्टार जॉन सीना का भी नाम शामिल हो गया है. सीना ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एमएस धोनी की तस्वीर शेयर की. शेयर की गई तस्वीर मौजूदा टी20 वर्ल्ड के दौरान की दिखाई दे रही है.

इस तस्वीर में धोनी किसी से हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाते नजर आ रहे हैं. सिर्फ कुछ ही घंटों में इस तस्वीर को 9 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. जॉन सीना अक्सर भारतीय हस्तियों की तस्वीरें साझा करते रहते हैं, लेकिन यह पहली बार है जब सीना ने धोनी को अपनी पोस्ट में दिखाया है. इससे पहले जॉन सीना विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय जैसे सितारों की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena)

... धोनी बने थे मेंटर

मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने एमएस धोनी को भारतीय टीम का मेंटर (मार्गदर्शक) नियुक्त किया गया था. हालांकि, टूर्नामेंट में भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था और वह सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी थी. अपने पहले मुकाबले में भारत को पाकिस्तान और दूसरे मैच में न्यूजीलैंड से हार झेलनी पड़ी थी. इसके बाद भारत ने अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया को हराकर लगातार तीन मुकाबले जीते. लेकिन यह अंतिम चार में जगह बनाने के लिए काफी नहीं था.

40 साल के धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. भारत के लिए 350 वनडे, 98 टी20 इंटरनेशनल और 90 टेस्ट मैच खेलकर 17266 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 108 अर्धशतक और 16 शतक लगाए. धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया तीन आईसीसी खिताब जीतने में सफल रही थी. साथ ही धोनी, चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को अपनी कप्तानी में चार बार आईपीएल खिताब जिता चुके हैं.

जॉन सीना के भारत में करोड़ों फैंस

16 बार के चैंपियन जॉन सीना के इंस्टाग्राम पर 16.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. WWE में शानदार कामयाबी हासिल करने के चलते वह भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं. सीना ने मनी इन द बैंक 2021 के बाद WWE में अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी की. वह रोमन रैंस के साथ एक स्टोरीलाइन में शामिल थे और समरस्लैम 2021 के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए उनका सामना किया.

सितंबर में सीना ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में एक गैर-टेलीविजन मुकाबले में भाग लिया. उसके बाद से वह एक्शन से दूर हैं.  एक पूर्णकालिक अभिनेता बन चुके सीना के रेसलमेनिया 38 से पहले WWE में वापसी करने की उम्मीद नहीं है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें