scorecardresearch
 

Washington Sundar Corona positive, IND vs SA: वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम का ये खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ही उस पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं. भारतीय टीम का एक स्टार ऑलराउंडर कोरोना की चपेट में आ गया है....

X
Washington Sundar (Twitter) Washington Sundar (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारतीय वनडे टीम का साउथ अफ्रीका दौरा
  • दोनों टीम के बीच तीन वनडे की सीरीज होगी
  • वॉशिंगटन सुंदर का सीरीज के लिए सेलेक्शन

Washington Sundar Corona positive: साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ही उस पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं. भारतीय टीम का एक स्टार ऑलराउंडर कोरोना की चपेट में आ गया है. यह खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर है, जिसका सेलेक्शन वनडे सीरीज के लिए हुआ है.

चोट से उबरने के बाद वॉशिंगटन सुंदर की यह पहली इंटरनेशनल सीरीज है. अब इसमें कोरोना के कारण उनके इस सीरीज से भी बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है, क्योंकि इस सीरीज में अब एक हफ्ते का ही समय बचा है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी को खेला जाएगा.

बुधवार सुबह साउथ अफ्रीका रवाना होगी भारतीय टीम

22 साल के वॉशिंगटन सुंदर को वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका दौरे पर जाना था. अब कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद उनके इस दौरे पर जाने की संभावना भी बेहद कम नजर आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम को बुधवार सुबह साउथ अफ्रीका के लिए उड़ान भरनी है.

पिछले 10 महीने से इंटरनेशल मैच नहीं खेला

वॉशिंगटन सुंदर चोट के चलते पिछले 10 महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. इस वनडे सीरीज से उनकी वापसी होनी है. उन्होंने पिछला इंटरनेशनल मैच मार्च 2021 में खेला था. चोट से उबरने के बाद हाल ही में वॉशिंगटन सुंदर ने घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे टूर्नामेंट खेला. उन्होंने तमिलनाडु टीम के लिए मैच खेले. यहीं से सुंदर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए सेलेक्ट कर लिया गया था.

साउथ अफ्रीका रवाना नहीं होंगे सुंदर

क्रिकबज ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से लिखा कि वॉशिंगटन सुंदर को टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं ले जाया जाएगा. यानी वे सीरीज से बाहर हो जाएंगे. हालांकि, अब तक सुंदर के रिप्लेसमेंट के बारे में जानकारी नहीं आई है. अधिकारी ने कहा- कुछ दिन पहले ही सुंदर कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. बोर्ड ने यह भी तय कर लिया है कि वे टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं जाएंगे.

इंडिया-साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज शेड्यूल

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी को पार्ल में खेलना है. इसके बाद दोनों टीम के बीच सीरीज का दूसरा वनडे भी पार्ल में 21 जनवरी को खेला जाएगा. सीरीज का आखिरी वनडे केपटाउन में 23 जनवरी को होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें