scorecardresearch
 

Virat Kohli Fifty, Anushka-Vamika Reaction: किंग कोहली का स्पेशल सेलिब्रेशन, दिल जीत लेगा अनुष्का-वामिका का रिएक्शन, Video

कोहली की शानदार पारी को देखने के लिए उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी मौजूद थीं. कोहली के 50 रन बनाते ही अनुष्का ने तालियां बजाकर इसका स्वागत किया.

X
Virat Kohli (Getty Images) Virat Kohli (Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केपटाउन में भारत-SA के बीच मुकाबला
  • विराट कोहली की शानदार पारी 

IND vs SA, Virat Kohli: साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन वनडे में विराट कोहली का क्लास देखने को मिला है. कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए अर्धशतक जड़ दिया. किंग कोहली के इंटरनेशनल करियर का यह 64 वां अर्धशतक रहा.‌

कोहली की शानदार पारी को देखने के लिए उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी मौजूद थीं. कोहली के 50 रन बनाते ही अनुष्का ने तालियां बजाकर इसका स्वागत किया. इस दौरान वामिका भी मां की गोद में काफी खुश दिखाई दीं. अर्धशतक जड़ने के कोहली ने भी वामिका के लिए पालने (Cralde) जेस्चर बनाकर अपनी पारी का जश्न बनाया.

गौरतलब है कि विराट कोहली ने कुछ दिनों पहले टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. विराट के इस फैसले से क्रिकेट फैंस दंग रह गए थे. फैसले के बाद विराट कोहली तीनों ही प्रारूपों में बतौर बल्लेबाज खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. यहां तक कि आईपीएल में भी कोहली विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर भाग लेंगे.

यह भी पढ़ें- किंग कोहली का स्पेशल सेलिब्रेशन, दिल जीत लेगा अनुष्का-वामिका का रिएक्शन, Video

कोहली के 71वें शतक का इंतजार बढ़ा

विराट कोहली के 71वें शतक का इंतजार और लंबा हो गया है. केपटाउन वनडे में कोहली 65 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उन्हें केशव महाराज ने टेम्बा बावुमा के हाथों कैच आउट कराया. कोहली ने आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में शतक बनाया था. तब उन्होंने ईडन गार्डन्स में आयोजित हुए डे-नाइट टेस्ट में 136 रनों की शानदार पारी खेली थी. उस शतक के बाद से कोहली कुल‌ 65 इंटरनेशनल पारियां खेल चुके हैं.

(नोट: विराट कोहली के अर्धशतक के बाद अनुष्का-वामिका की तस्वीर सामने आई थी. विराट कोहली द्वारा की गई अपील के बाद हमने उस तस्वीर को हटा दिया है.)




 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें