scorecardresearch
 

क्रिकेट ऑल स्टार लीग की टीमें घोषित, वॉर्न के हिस्से में पोंटिग, वसीम

शनिवार को सिटी फील्ड में शुरू हो रही क्रिकेट ऑल स्टार्स टी-20 सीरीज के लिए सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा एक ही टीम में हैं. ये दोनों दिग्गज सचिन्स ब्लास्टर्स टीम का हिस्सा हैं.

सचिन तेंदुलकर और शेन वॉर्न सचिन तेंदुलकर और शेन वॉर्न

शनिवार को सिटी फील्ड में शुरू हो रही क्रिकेट ऑल स्टार्स टी-20 सीरीज के लिए सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा एक ही टीम में हैं. ये दोनों दिग्गज सचिन्स ब्लास्टर्स टीम का हिस्सा हैं.

फिर साथ खेलेंगे टीम इंडिया के दिग्गज
सचिन ने लारा के साथ-साथ वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली और विरेंदर सहवाग को गुरुवार को हुए ड्रॉ में अपने साथ जोड़ा. साथ ही सचिन ने गेंदबाज के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्राथ, कर्टले एम्ब्रोस, शॉन पोलाक, मुथैया मुरलीधरन और शोएब अख्तर को अपनी टीम में रखा.

 

वॉर्न का साथ देंगे ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज
दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज शेन वॉर्न ने अपनी वॉर्न्‍स वॉरियर्स टीम में मैथ्यू हेडेन, रिकी पोंटिंग, एंड्रयू सायमंड्स और गेंदबाज के तौर पर कर्टनी वॉल्श, एलन डोनाल्ड और वसीम अकरम को शामिल किया. तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच शनिवार को सिटी फील्ड में खेला जाएगा. दूसरा मैच बुधवार को हॉस्टन के मेड पार्क में होगा, जबकि सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच शनिवार को लॉस एंजेल्स के डॉजर स्टेडियम में होगा.

टीमें इस प्रकार हैं

सचिन्स ब्लास्टर्स
सचिन तेंदुलकर (कप्तान), वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली, विरेंदर सहवाग, ब्रायन लारा, माहेला जयवर्धने, कार्ल हूपर, लांस क्लूजनर, शॉन पोलाक, मोइन खान, ग्रीम स्वान, ग्लेन मैक्ग्राथ, मुथैया मुरलीधरन, शोएब अख्तर और कर्टले एम्ब्रोस.
वार्न्‍स वॉरियर्स
शेन वॉर्न (कप्तान), मैथ्यू हेडेन, रिकी पोंटिंग, माइकल वान, जैक्स कैलिस, कुमार संगकारा, एंड्रयू सायमंड्स, जोंटी रोड्स, सकलैन मुश्ताक, वसीम अकरम, डेनियल विटोरी, कर्टने वॉल्श, एलन डोनाल्ड और अजीत अगरकर.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें