scorecardresearch
 

टीम इंडिया की फोटो में घुसा ये शख्स, विराट ने किया ऐसा कमेंट

कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट के साथ फोटो शेयर कर अपने फैंस को अपडेट किया.

टीम इंडिया टीम इंडिया

टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज के साथ ब्रिटेन के लंबे दौरे की शुरुआत करने को तैयार है. दो टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बुधवार को खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे शुरू होगा.

मंगलवार को टीम इंडिया आयरलैंड के लिए रवाना हुई. कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट के साथ फोटो शेयर कर अपने फैंस को अपडेट किया. उन्होंने लिखा- आयरलैंड के लिए रवाना हो रहे हैं, कोई हमलोगों के पीछे फोटो में घुस (फोटोबॉम्बिंग) आया है...!

दरअसल, विराट ने सेल्फी ली है, जिसमें टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फारहर्ट के अलावा सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव दिख रहे हैं. लेकिन, सबसे पीछे बैठे ऐसे दो शख्स दिख रहे हैं, जिन्हें पता है कि विराट सेल्फी ले रहे हैं, उनमें से एक इशारा भी कर रहा है.

इंग्लैंड की कड़ी चुनौती को देखते हुए भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ मैच की तैयारियों और अभ्यास के लिए लंदन में ही रुकी रही. टीम ने शनिवार को यहां पहुंचने के बाद मर्चेंट टेलर्स स्कूल क्रिकेट ग्राउंड में पहले अभ्यास सत्र में भाग लिया.

मर्चेंट्स टेलर स्कूल प्रबंधन ने अपने स्कूल में टीम इंडिया के प्रैक्टिस पर खुशी जताई है. स्कूल ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है- कल मर्चेंट टेलर्स में विराट का अभ्यास देखना शानदार रहा, हमारे युवा क्रिकेटरों के लिए एक बड़ा उदाहरण!

विराट ने भी मर्चेंट टेलर्स स्कूल के इस ट्वीट को री-ट्वीट किया है-

टीम इंडिया ने ऐसे किया अभ्यास

टीम सूत्रों के मुताबिक अभ्यास सत्र के लिए खिलाड़ियों को तीन समूहों में बांटा गया. उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार के साथ हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने तेज गेंदबाजों का नेतृत्व किया, जबकि कुछ अन्य ने क्षेत्ररक्षण अभ्यास किया.

बल्लेबाजों में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पहले अभ्यास किया. कप्तान विराट कोहली और फॉर्म में चल रहे केएल राहुल ने अगल-बगल के नेट पर स्पिन और तेज गेंदबाजों खिलाफ एक साथ बल्लेबाजी की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें