scorecardresearch
 

Ind Vs Nz Test, Shreyas Iyer: अस्पताल के बेड से टेस्ट टीम तक का सफर...चंद महीनों में बदली प्लेयर की किस्मत

न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट में श्रेयस अय्यर का डेब्यू हो सकता है. कुछ वक्त पहले चोट के चलते श्रेयस अय्यर मैदान से बाहर थे और अब वह टेस्ट टीम का हिस्सा हैं. श्रेयस ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है...

Ind Vs Nz, Shreyas Iyer Ind Vs Nz, Shreyas Iyer
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कानपुर टेस्ट में हो सकता है श्रेयस का डेब्यू
  • चोट के चलते हुए थे क्रिकेट से दूर

Ind Vs Nz Test, Shreyas Iyer: टी-20 सीरीज पर फतेह पाने के बाद भारतीय टीम अब नए सफर की शुरुआत कर रही है. 25 नवंबर से कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेला जाना है, ऐसे में कोच राहुल द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया इस मिशन की शुरुआत कर रही है. 

खास बात ये है कि टीम में श्रेयस अय्यर की भी एंट्री हुई है. श्रेयस के लिए ये सफर खास रहा है क्योंकि कुछ महीने पहले ही वो चोट के चलते अस्पताल में थे और अब सीधे टेस्ट टीम का हिस्सा बन गए हैं. 

श्रेयस अय्यर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने इलाज के वक्त के विजुअल साझा किए. और फिर उसमें टेस्ट जर्सी में फोटोशूट की तस्वीरें दिखाईं. श्रेयस अय्यर कुछ महीने में ही अस्पताल के बेड से भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बने हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

दरअसल, साल 2021 की शुरुआत में श्रेयस अय्यर के कंधे में चोट लगी थी. जिसकी वजह से उन्हें लंबे वक्त तक मैदान से दूर रहना पड़ा था. 2021 की शुरुआत में भारत में हुए आईपीएल में श्रेयस अय्यर नहीं खेल पाए थे, जिसकी वजह से दिल्ली कैपिटल्स की कमान ऋषभ पंत ने संभाली थी. 

श्रेयस अय्यर ने बाद में यूएई में हुए आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में वापसी जरूर की, लेकिन वह कप्तान नहीं बने. आईपीएल के बाद भारतीय टीम की टी-20 टीम में भी श्रेयस की वापसी हुई, लेकिन टी-20 वर्ल्डकप टीम का हिस्सा नहीं बन पाए. 

हालांकि, अब जब विराट कोहली को पहले टेस्ट में आराम मिला है. तब श्रेयस अय्यर को टीम में मौका मिला है. माना जा रहा है कि कानपुर टेस्ट में श्रेयस अय्यर का डेब्यू हो सकता है. श्रेयस प्लेइंग-11 में नंबर चार पर खेल सकते हैं. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें