scorecardresearch
 

IND vs SA, Rishabh Pant: जब ऋषभ पंत ने जड़े लगातार दो छक्के और बॉल ढूंढने लगे अफ्रीकी फील्डर

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट की दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत ने धमाका कर दिया है. उन्होंने साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों को रिमांड पर लेते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की...

Rishabh Pant in Cape Town Test (Twitter) Rishabh Pant in Cape Town Test (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडिया-साउथ अफ्रीका केपटाउन टेस्ट
  • ऋषभ पंत ने सेकंड इनिंग में खेली शानदार पारी

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट की दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत ने धमाका कर दिया है. उन्होंने साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों को रिमांड पर लेते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. इस दौरान उन्होंने अफ्रीका गेंदबाजों की बॉल पर लंबे छक्के भी जमाए और फैंस का दिल जीत लिया.

ऋषभ पंत ने अपनी पारी के दौरान साउथ अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज की बॉल पर लगातार 2 लंबे छक्के जड़े. इसमें दिलचस्प बात यह रही कि बॉल खाली स्टैंड में जाकर गिरी और गुम गई. इसके बाद अफ्रीकी टीम के फील्डर स्टैंड में अंदर पहुंचे और बॉल ढूंढने लगे. इसके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

इस तरह पंत ने जमाए दो लंबे छक्के

यह वाकया भारत की दूसरी पारी के 47वें ओवर में हुआ. यह ओवर केशव महाराज लेकर आए और पंत ने पहली ही बॉल पर उनका छक्के के साथ स्वागत किया. यह छक्का मिड-विकेट की ओर लगा. इसके बाद दूसरी बाल पर भी पंत ने बल्ले का जोर दिखाया और बॉल को स्टैंड में पहुंचा दिया.

इस बार उन्होंने कदमों का इस्तेमाल करते हुए बॉल को मिड-ऑफ की तरफ भेजा. यहां अफ्रीकी प्लेयर्स को बॉल ढूंढने के लिए स्टैंड में जाना पड़ा. वहीं पारी में एक शॉट लगाते समय पंत के हाथ से बल्ला भी छूटकर काफी दूर जाकर गिरा था.

दोनों टीम के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट की सीरीज का यह आखिरी और निर्णायक मैच केपटाउन में खेला जा रहा है. इससे पहले दोनों टीम के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. भारतीय टीम यह टेस्ट जीतकर साउथ अफ्रीका में पहली टेस्ट सीरीज जीतने का इतिहास रचना चाहेगी. ऋषभ पंत पूरी सीरीज में फ्लॉप रहे हैं, लेकिन इस मैच में उनका बल्ला जमकर चला है. ऋषभ पंत ने दूसरी पारी में नाबाद 100 रन बनाए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×