scorecardresearch
 

रिपब्लिक डे पर कोहली-सचिन ने देशवासियों को दी बधाई, ट्वीट कर दिया खास संदेश

गणतंत्र दिवस के मौके पर सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक खेल जगत के तमाम सितारों ने देशवासियों के नाम संदेश दिया है. 

Sachin Tendulkar Sachin Tendulkar
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिपब्लिक डे पर कोहली-सचिन ने देशवासियों को दी बधाई
  • भारत आज अपने 72वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा है
  • खेल जगत के तमाम सितारों ने देशवासियों के नाम संदेश दिया है

भारत आज अपने 72वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा है. इस मौके पर दिल्ली के राजपथ पर परेड निकल रही है. भारत अपनी शक्ति दुनिया के सामने दिखा रहा है, साथ ही अलग-अलग हिस्सों की संस्कृति की झलक भी दिखाई जा रही है.

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य हस्तियों ने देशवासियों को इस राष्ट्रीय त्योहार की बधाई दी. गणतंत्र दिवस के मौके पर सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक खेल जगत के तमाम सितारों ने देशवासियों के नाम संदेश दिया है. 

देखें- आजतक LIVE TV

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा,  'सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. उम्मीद करता हूं जिन महान सिद्धांतों पर हमारे देश की नींव रखी गई है, वे हमें हमेशा प्रेरित करते रहें.'

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भविष्य इस बात पर निर्भर करता है कि हम आज क्या करते हैं. आइए हमारे राष्ट्र की ताकत बनें और इसे अधिक से अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करें. सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. जय हिन्द.' 
 

 

सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अलावा क्रिकेट और खेल जगत के कई सितारों ने 72वें गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को इस राष्ट्रीय त्योहार की बधाई दी है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें