scorecardresearch
 

Ravindra Jadeja Wife: रवींद्र जडेजा ने मनाया बेटी का 5वां जन्मदिन, पत्नी रिवाबा ने किया तारीफ-ए-काबिल समाजसेवी काम

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा BJP की सक्रिय कार्यकर्ता हैं. उन्होंने 2019 में भाजपा की सदस्यता ली थी. जडेजा ने बेटी का पांचवां जन्मदिन मनाया...

X
Ravindra Jadeja Wife Rivaba (Twitter) Ravindra Jadeja Wife Rivaba (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रवींद्र जडेजा की बेटी का पांचवां जन्मदिन
  • जडेजा की पत्नी रिवाबा ने किया समाजसेवी काम

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बुधवार (8 जून) को अपनी बेटी का पांचवां जन्मदिन मनाया. इस दौरान उनकी पत्नी रिवाबा ने एक ऐसा तारीफ-ए-काबिल समाजसेवी काम किया, जिसे देखकर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की.

दरअसल, जडेजा की पत्नी रिवाबा ने बेटी के बर्थडे के मौके पर गुजरात के जामनगर में 101 बेटियों के सुकन्या समृद्धि के खाते खुलवाए. इसकी कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए और यह जानकारी भी दी. 

हर सुकन्या खाते में 11-11 हजार रुपये जमा कराए

रवींद्र जडेजा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की, जिसमें बताया कि 101 सुकन्या समृद्धि खाते खुलवाए गए. इन हर एक खाते में 11 हजार रुपये भी जमा कराए गए. यह सभी 101 सुकन्या समृद्धि खाते जामनगर के पोस्ट ऑफिस में खुलवाए गए. जडेजा ने भी ट्विटर पर इस समाजसेवी कार्यक्रम के कई फोटोज शेयर किए और यह जानकारी शेयर की.

रिवाबा भाजपा की सक्रिय कार्यकर्ता हैं

बता दें कि जडेजा की पत्नी रिवाबा भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सक्रिय कार्यकर्ता हैं. उन्होंने 2019 में भाजपा की सदस्यता ली थी. रिवाबा अक्सर भाजपा से जुड़े राजनीतिक कार्यक्रमों में देखी जाती हैं. भाजपा के साथ-साथ वह सौराष्ट्र की करणी क्षत्रिय सेना की अध्यक्षा भी हैं. वहीं, रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा कांग्रेस में काफी एक्टिव हैं. एक तरफ रिवाबा को पति रवींद्र जडेजा से सपोर्ट मिलता है तो वहीं उनकी बहन को उनके पिता का सपोर्ट है.

जडेजा ने आईपीएल में खेलते दिखे थे

हाल ही में जडेजा ने IPL खेला था. सीजन की शुरुआत में जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी सौंपी गई थी. कप्तानी के दबाव का जडेजा के प्रदर्शन पर असर पड़ा था, साथ ही टीम भी शुरुआती 8 में से सिर्फ दो मैच ही जीत सकी थी. ऐसे में जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी और फिर चोटिल होकर टूर्नामेंट से भी बाहर हो गए थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें