scorecardresearch
 

वसीम अकरम की बॉलीवुड में दो 'छोटी सी लव स्टोरी'

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम को अपने पड़ोसी मुल्क हिंदुस्तान से बहुत प्यार है. दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाजों की लिस्म में शुमार वसीम का कनेक्शन भारत के साथ साथ बॉलीवुड से भी रहा है.

X
वसीम अकरम की बॉलीवुड में दो 'छोटी सी लव-स्टोरी' वसीम अकरम की बॉलीवुड में दो 'छोटी सी लव-स्टोरी'

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम को अपने पड़ोसी मुल्क हिंदुस्तान से बहुत प्यार है. दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाजों की लिस्म में शुमार वसीम का कनेक्शन भारत के साथ साथ बॉलीवुड से भी रहा है. उनका नाम मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ जुड़ चुका है.

इतना ही नहीं दोनों की तो शादी की खबरें भी आ गई थीं हालांकि सुष्मिता ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था. इसके अलावा एक और एक्ट्रेस है जिससे वसीम अकरम का नाम जुड़ चुका है. यह एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म में भले ही काम कर चुकी हो लेकिन इनका ताल्लुक पाकिस्तान से है. 3 जून 1966 को जन्में वसीम अकरम का नाम सुष्मिता सेन के अलावा हुमैमा मलिक से भी जुड़ चुका है.

हुमैमा और वसीम की 'छोटी सी लव स्टोरी'
फिल्म 'राजा नटवरलाल' में इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी अदाकारा हुमैमा मलिक ने खुद इसका खुलासा किया था. एक अंग्रेजी अखबार की माने तो हुमैमा जब महज 23 साल की थीं तब वो वसीम अकरम के साथ रिलेशनशिप में थीं. मॉडल से एक्ट्रेस बनी हुमैमा ने कहा था कि उनके ब्वॉयफ्रेंड 45 साल के हैं लेकिन उम्र में अंतर उन दोनों के बीच कभी नहीं आया. हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं.

सुष्मिता सेन के साथ जुड़ा वसीम का नाम
2008 में टीवी पर आए सीरियल 'एक खिलाड़ी एक हसीना' के सेट पर सुष्मिता सेन और वसीम अकरम की मुलाकात हुई. मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और दोनों दोस्त बन गए. इसके बाद सुष्मिता और वसीम को कई मौकों पर साथ देखा गया. मीडिया में इनके अफेयर की खबरें आम हो गईं. इतना ही नहीं मीडिया में खबरें यहां तक आईं कि वसीम और सुष्मिता ने शादी का फैसला कर लिया है और शादी के बाद दोनों दुबई में बस जाएंगे. हालांकि ट्विटर के जरिए सुष्मिता सेन ने इस खबरों को बकवास करार देते हुए कहा था कि वो और वसीम अच्छे दोस्त हैं और हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें