scorecardresearch
 

अनिल कुंबले को बड़ी जिम्मेदारी, बन सकते है टीम इंडिया के डायरेक्टर

अनिल कुंबले को  प्रशासकोकी समिति टीम इंडिया के डायरेक्टर पद की  जिम्मेदारी सौंपना चाहती है

अनिल कुंबले अनिल कुंबले

टीम इंडिया के मुख्य कोच अनिल कुंबले को "प्रशासको की समिति" बीसीसीआई में एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपना चाहती है. "समिति" का कहना है कि वह जल्द ही बीसीसीआई के स्टाफ में बदलाव करना चाहती है, जिसमे वह अनिल कुंबले को टीम इंडिया का डायरेक्टर बनाना चाहती है और उनकी जगह कोच पद की भूमिका के लिए कोई नया सदस्य चुनना चाहती है, जिसके लिए राहुल द्रविड़ उनकी पहली पसंद मानी जा रही है.

बीसीसीआई में पिछले साल से ही डायरेक्टर का पद खाली है, क्योंकि रवि शास्त्री का डायरेक्टर पद के लिए कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो गया था और अब बीसीसीआई उन्हें दोबारा इस पद के लिए चुनने के पक्ष में नहीं है. माना जा रहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही मौजूद टेस्ट सीरीज बतौर कोच अनिल कुंबले की आखिरी सीरीज हो सकती है, उसके बाद जल्द ही उनकी जगह कोच पद की भूमिका के लिए नया सदस्य चुन सकती है.जिसके लिए राहुल द्रविड़ को प्रबल दावेदार माना जा रहा है वही अनिल कुंबले अप्रैल से टीम इंडिया के डायरेक्टर का पद संभालेंगे

अनिल कुंबले को "प्रशासको की समिति" ने भारतीय क्रिकेट टीम की एक विस्तृत रिपोर्ट देने के लिए कहा है, जिसमें जूनियर टीम और विमेंस टीम भी शामिल है. "समिति" इस बात पर विचार करने के लिए क्रिकेट सलाहकार समिति के साथ जल्द ही बैठक करेगी. भारतीय क्रिकेट सलाहकार समिति में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, और वीवीएस लक्षमण है. हालांकि समिति ने अनिल कुंबले को भी इस प्रस्ताव के बारे में सोचने के लिए समय दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×