scorecardresearch
 

क्रिकेट खेलना सीख रहे हैं WWE सुपरस्टार जॉन सीना, शेयर की फोटो

जॉन सीना अपनी फिल्म 'फर्डिनेंड' के प्रमोशन के दौरान ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्रिकेट खेलना सीख रहे हैं.

जॉन सीना जॉन सीना

WWE स्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना क्रिकेट के मैदान में नजर आए हैं. दरअसल, वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हुए हैं, जहां उन्होंने सिडनी थंडर की जर्सी पहनकर अपनी बल्लेबाजी के जौहर दिखाए.

जॉन सीना ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिसका उन्होंने कैप्शन लिखा कि 'सिडनी में वे बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं और उन्हें क्रिकेट खेलने में भी काफी मजा आया.'

16 बार के WWE चैंपियन रहे चुके जॉन सीना अपनी फिल्म 'फर्डिनेंड' के प्रमोशन के दौरान ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्रिकेट खेलना सीख रहे हैं, जिसमें उनकी मदद पूर्व स्टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने की है.

शेन वॉटसन और जॉन सीना के साथ कई बच्चे भी मौजूद थे. सीना ने बताया कि क्रिकेट का एक गेम खेला गया था, लेकिन उन्होंने काफी बुरा खेला. बता दें कि सीना अपनी फिल्म के कामकाज में बिजी है. उन्हें WWE की रिंग में आखिरी बार सर्वाइवर सीरीज में टीम ब्लू की तरफ से लड़ते हुए देखा था. इस दौरान कर्ट एंगल ने सीना को एलिमिनेट किया था.

जॉन सीना पिछले एक दशक से WWE का चेहरा हैं, हालांकि अब कंपनी का उनके ऊपर कोई खास ध्यान नहीं है और इसी वजह से उनका करियर बहुत तेजी से ढल रहा है. जॉन सीना अब बहुत ही कम WWE के रिंग में लड़ते हुए दिखते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें