scorecardresearch
 

ASHES सीरीज: तीसरे टेस्ट के लिए गैरी बैलेंस की जगह जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड टीम में

एशेज सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. पहला टेस्ट जीतने के बाद मेजबान इंग्लैंड लॉर्ड्स टेस्ट में बुरी तरह हार गया. एजबेस्टन में तीसरा टेस्ट 29 जुलाई से खेला जाना है.

गैरी बैलेंस गैरी बैलेंस

एशेज सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. पहला टेस्ट जीतने के बाद मेजबान इंग्लैंड लॉर्ड्स टेस्ट में बुरी तरह हार गया. एजबेस्टन में तीसरा टेस्ट 29 जुलाई से खेला जाना है. मंगलवार को इंग्लैंड ने अपनी टीम में एक बड़ा बदलाव करते हुए गैरी बैलेंस की जगह जॉनी बेयरस्टो को शामिल किया गया है.

इंग्लैंड ने अपनी 13 सदस्यीय टीम में यॉर्कशर के बेयरस्टो को जगह दी जबकि उनके साथी खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा दिया. इंग्लैंड को लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में 405 रन से हार का सामना करना पड़ा था जिससे ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली.

बैलेंस ने लॉर्ड्स टेस्ट की दोनों पारियों में 23 और 14 रन बनाए थे और उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया. बैलेंस के अलावा यॉर्कशर के एक अन्य बल्लेबाज एडम लिथ और अनुभवी इयान बेल पर भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था.

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है- एलिस्टेयर कुक (कप्तान), एडम लिथ, इयान बेल, जो रूट, जोनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, मोइन अली, स्टुअर्ट ब्रॉड, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन, आदिल राशिद और स्टीवन फिन.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें