scorecardresearch
 

ट्विटर के 80 लाख फॉलोअर्स को कैप्टन कोहली का शुक्रिया

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली के ट्विटर हैंडल पर फॉलोअर की संख्या 80 लाख पार कर गई है और उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपने प्रशंसकों की संख्या बढ़ने का शुक्रिया अदा किया.

धोनी और सचिन से भी अधिक है कोहली के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या धोनी और सचिन से भी अधिक है कोहली के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या

विराट कोहली को कप्तान बने अभी कुछ ही महीने बीते हैं और वो दो दिग्गज क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी से एक मामले में बहुत आगे निकल गए हैं.

रविवार को टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली के ट्विटर हैंडल पर फॉलोअर की संख्या 80 लाख पार कर गई है और उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपने प्रशंसकों की संख्या बढ़ने का शुक्रिया अदा किया. कोहली ने पहले ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया था. सचिन तेंदुलकर के ट्विटर पर लगभग 77 लाख जबकि महेंद्र सिंह धोनी के लगभग 45 लाख फॉलोअर्स हैं.

 विराट कोहली हाल ही में अपनी कप्तानी में पहली टेस्ट सीरीज जीत कर लौटे हैं. उन्होंने श्रीलंका को 2-1 के अंतर से शिकस्त दी. ट्विटर पर उनके फॉलोअर की संख्या 80 लाख पार करने पर उन्होंने तुरंत अपने प्रशसंकों का शुक्रिया अदा किया.

कोहली ने ट्वीट किया, ‘80 लाख फॉलोअर, बहुत ही आनन्दित. अत्यधिक प्यार के लिए सभी का शुक्रिया.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें