scorecardresearch
 

आज 15 जनवरी 2022 का मेष राशिफल, व्यापार पर ध्यान दें, करें तिलों का दान

Mesh Rashifal 15 January 2022: मेष (Aries) राशि के जातक सक्रियता से कार्य करेंगे. व्यापार बढ़त पर रहेगा. सुख सुविधाओं पर जोर रहेगा. साख और प्रभाव बढ़त पर रहेंगे. निजी गतिविधियों में रुचि रहेगी. जिम्मेदारों से जुड़ाव बढ़ेगा. व्यवसायिक गतिविधियों को बल मिलेगा. उपलब्धियां अर्जित करेंगे. साझीदारों का सम्मान रखें. व्यापार में अधिकाधिक समय दें.

Mesh Rashifal 15 January 2022 Mesh Rashifal 15 January 2022

Aries/Mesh, Aaj Ka Rashifal- मेष राशि के जातक वाणिज्यिक विषयों में प्रभावी बने रहेंगे. सूचना संपर्क बेहतर रहेगा. बंधुत्व को बल मिलेगा. संवाद और सामंजस्य बढ़ाएंगे. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. सक्रियता से कार्य करेंगे. व्यापार बढ़त पर रहेगा. सुख सुविधाओं पर जोर रहेगा. साख और प्रभाव बढ़त पर रहेंगे. निजी गतिविधियों में रुचि रहेगी. जिम्मेदारों से जुड़ाव बढ़ेगा.

धन लाभ - लक्ष्य के प्रति समर्पित रहेंगे. व्यवसायिक गतिविधियों को बल मिलेगा. उपलब्धियां अर्जित करेंगे. साझीदारों का सम्मान रखें. व्यापार में अधिकाधिक समय दें.

प्रेम मैत्री- संबंध निभाएंगे. बड़प्पन रखेंगे. परस्पर प्रेम को बढ़ावा मिलेगा. परिजनों के संग आनंद से समय बीतेगा. अच्छे सलाहकार रहेंगे. मेलजोल से रहेंगे.

स्वास्थ्य मनोबल- सक्रियता से सभी प्रभावित होंगे. खानपान संवरेगा. उत्साह में वृद्धि होगी. संतुलन बढ़ेगा.

शुभ अंक : 3 और 7
शुभ रंग : पीला
आज का उपाय : जप तप बढ़ाएं. नवग्रहों की पूजा करें. तिल का दान करें.

अपनी राशि से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×