scorecardresearch
 

दरवाजे के पास बेटों का शव, अंदर फांसी के फंदे पर लटका था पति... खौफनाक मंजर देख पत्नी बेहोश

जोधपुर में दर्दनाक घटना सामने आई है, घरेलू विवाद में एक शख्स ने पहले अपने दो मासूम बेटों की गला दबाकर हत्या की. फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. पुलिस ने तीनों शवों को लेकर जांच शुरू कर दी है. रूपाराम पटेल खेती का काम करता था. खुदकुशी वाले दिन वो पहले अपनी पत्नी के साथ खेत में काम करने गया हुआ था. लेकिन पत्नी से पहले ही घर आ गया और घटना को अंजाम दिया.

X
शख्स ने पहले दोनों बेटों को मारा फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी शख्स ने पहले दोनों बेटों को मारा फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी

राजस्थान के जोधपुर में एक शख्स ने अपने दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी फिर खुद भी फांसी के फांदे से लटकर अपनी जान दे दी.  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. वारदात के समय घर पर कोई नहीं थी. तीनों के शवों को जोधपुर में शव जोधपुर एम्स में रखा गया है. इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. 

थाना अधिकारी मनोज कुमार परिहार ने बताया कि रूपाराम पटेल और उसके दोनों बेटों के शव रात  कमरे में मिले. मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि जब वो घर आई तो उसने देखा कि उसके दोनों बेटों के शव कमरे के दरवाजे के पास पड़े थे. कुछ दूरी पर पशुओं के लिए बनाए कमरे में उनका पति फांसी से लटका हुआ था. इस दर्दनाक मंजर को देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी. जिसने सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. 

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि रूपाराम पटेल खेती का काम करता था. खुदकुशी वाले दिन वो अपनी पत्नी के साथ खेत में काम करने गया हुआ था. लेकिन पत्नी से पहले ही घर आ गया था. पहले उसने दोनों बेटों को मारा फिर खुद फांसी के फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते उसने यह कदम उठाया. पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शवों परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें