scorecardresearch
 

क्यों दाऊद इब्राहिम पर फिल्म बनाने में नीरज पांडे की नहीं दिलचस्पी?

नीरज पांडे ने कहा कि इससे पहले भी दाऊद पर काफी काम हुआ है और दाऊद इब्राहिम को लेकर काफी मटीरियल बनाया जा चुका है तो उसे लेकर किसी तरह की नवीनता नहीं रह गई है.

नीरज पांडे नीरज पांडे

e साहित्य आजतक के मंच पर मशहूर स्क्रीनराइटर, लेखक और डायरेक्टर नीरज पांडे ने शिरकत की. नीरज पांडे ए वेडनसडे, स्पेशल 26, बेबी और हाल ही में रिलीज हुई अपनी वेबसीरीज स्पेशल ऑप्स से इंडस्ट्री में अपने आपको स्थापित करने में कामयाब रहे हैं. उन्होंने आजतक के सीनियर एक्जक्यूटिव ए़डिटर और क्राइम हेड शम्स ताहिर खान से इस स्पेशल मंच पर खास बातचीत की.

नीरज से पूछा गया कि आपने अक्षय कुमार के साथ आतंकवाद पर आधारित फिल्म बेबी बनाई थी. क्या आप डी कंपनी को लेकर भी किसी प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकते हैं? इस पर बात करते हुए नीरज पांडे ने कहा कि मुझे लगता है कि डी कंपनी पर काफी कहानियां बन चुकी हैं. मेरी फिल्म बेबी के साल भर पहले ही निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और ऋषि कपूर और इरफान खान स्टारर फिल्म डी डे आई थी जो उसी विषय पर आधारित थी.

दाऊद पर हो चुका है काफी काम: नीरज पांडे

उन्होंने आगे कहा कि 'इससे पहले भी उस पर काफी काम हुआ है यानि दाऊद इब्राहिम को लेकर काफी मटीरियल बनाया जा चुका है तो उसे लेकर किसी तरह की नवीनता नहीं रह गई है और एक आर्टिस्ट और फिल्ममेकर के तौर पर आप चाहते हैं कि आपके पास दर्शकों को दिखाने के लिए कुछ नया हो.'

नीरज ने इसके अलावा नेशनल लॉकडाउन के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि सभी ये उम्मीद कर रहे हैं कि चीजें दोबारा से नॉर्मल हो जाए और लोग एक बार फिर पहले की तरह जिंदगी बिता सकें. मैं भी इस दौरान अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि चीजें जल्द ही सामान्य हो पाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें