scorecardresearch
 

सर्दियों में सेक्स लाइफ को ऐसे बनाएं...

पारा लगातार नीचे की ओर रुख किए हुए है और कोहरे की सफेद चादर धूप को जमीन तक पहुंचने नहीं दे रही. इतनी ठंड में कंबल के अंदर, बेड पर पड़े रहना अपने आप में किसी लग्जरी से कम नहीं है.

Symbolic Image Symbolic Image

पारा लगातार नीचे की ओर रुख किए हुए है और कोहरे की सफेद चादर धूप को जमीन तक पहुंचने नहीं दे रही. ऐसे में आप कोहरे की चादर नहीं बल्कि अपने बेडरूम की चादर के बारे में सोच रहे होंगे. काम ना हो तो कोई भी इस सर्दी में बेडरूम को छोड़कर बाहर निकलने के बारे में सोचेगा भी नहीं. ऐसे में अपने बेड पर कंबल के नीचे घुसे रहना किसे नहीं भाता. इतनी ठंड में कंबल के अंदर, बेड पर पड़े रहना अपने आप में किसी लग्जरी से कम नहीं है. ऐसे में अगर आपका पार्टनर भी उसी कंबल के नीचे हो तो ठंड का ये मौसम रोमांस का मौसम बन जाता है. पार्टनर से लिपटने, छेड़ने और चूमने का दौर आगे और आगे बढ़ता चला जाता है. इस सर्दी आपकी सेक्स लाइफ में कुछ और मसाला एड करना चाहते हैं तो यहां हम बता रहे हैं ऐसे कुछ उपाय.

फर की नर्मी से आएगी गर्मी: सेक्स के लिए तैयार होने का मतलब कपड़ों को तन से दूर करना, लेकिन दिसंबर की सर्दी में कपड़े उतारना भी अपने-आप में किसी टॉर्चर से कम नहीं है. ऐसे में अपने पार्टनर और सेक्स में रुचि‍ बनाए रखना ही प्रेरणा का स्रोत हो सकता है. पार्टनर के वॉर्डरॉब में कुछ बदलाव करके भी उत्तेजना को बनाए रख सकते हैं. इसमें फर से सजी लॉन्जरी कमाल का काम कर सकती है.

शराब से आएगा शबाब:

बेड पर असली एक्शन से पहले रेड वाइन का एक गिलास आपकी जीत पक्की कर सकता है. रेड वाइन एक कामोत्तेजक का काम करती है और यह साबित हो चुका है. रेड वाइन कमाल का असर दिखाती है, यह आपको गर्म रखेगी और आप प्यार के उन हसीन लम्हों का भरपूर लुत्फ ले पाएंगे.

गर्म पानी का शावर, सेक्स लाइफ को देगा पावर: सर्दी के इन दिनों में आप दिन भर ऑफिस में काम करके थक चुके हैं तो अपनी इस थाकान को सेक्स लाइफ के लिए विलेन ना बनने दें. हालांकि सर्दियों में बहुत से लोग शावर को दुश्मन समझकर उसके पास जाने से कतराते हैं, लेकिन बता दें कि सर्दियों में यह बेहद फायदेमंद हो सकता है. अगर आप दिनभर की थकान से छुटकारा पाना चाहते हैं तो हॉट शावर लेकर इसका कमाल देखें. गर्म पानी आपके शरीर से थकान को लेकर बह जाएगा और आपको जीवन के उन महत्वपूर्ण लम्हों के लिए एनर्जी से भर देगा.

खुशबू का खेल भी समझो प्यारे:

भले ही आपकी पसंदीदा खुशबू कुछ भी हो, आपका मनपसंद डियोड्रेंट कोई भी हो... सर्दी के इन दिनों में कुछ अच्छी खुशबू वाले डियो या परफ्यूम पर खर्च करें. मध्य और सुदूर पूर्व की खुशबूओं का मिश्रण उन हसीन लम्हों का आपको और भी लुत्फ लेने में मदद करेगा. ये ऑरिएंटल फ्रेग्रेंस आपके पार्टनर को भी उत्तेजना से भर देंगे.

क्लीन चादर, डर्टी सेक्स: प्यार के उन हसीन लम्हों में खो जाने से पहले सुनिश्चित कर लें कि बेड में बिछी चादर साफ हो. हालांकि सर्दियों में बेडरूम के चादर, रजाई आदि को चमचमाता साफ रखना अपने आप में एक बड़ी चुनौती है, लेकिन ऐसा ना हो कि इनकी गंदगी आपका मूड खराब कर दे. हालांकि कुछ महिलाओं के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं, लेकिन हॉट, वाइल्ड सेक्स के अलावा ज्यादातर महिलाएं आम तौर पर बेड पर सब कुछ साफ स्वच्छ चाहती हैं.

- इनपुट वंडर वुमन से

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें