scorecardresearch
 

मॉनसून में स्टाइलिश दिखने के 5 तरीके

हर मौसम का अपना स्टाइल होता है लेकिन बरसात के मौसम में स्टाइलिश दिखना किसी चुनौती से कम नहीं. ऐसे में कपड़ों का सही चुनाव करना वाकई मेहनत का काम है. ये टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं.

बरसात में ऐसे दिखें स्टाइलिश बरसात में ऐसे दिखें स्टाइलिश

हर मौसम का अपना फैशन और अपना स्टाइल होता है लेकिन बरसात के मौसम में स्टाइलिश दिखना किसी चुनौती से कम नहीं. आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकती हैं कब बारिश हो जाए. ऐसे में कपड़ों का सही चुनाव करना वाकई मेहनत का काम है. ये टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं.

1. अगर आपके वार्डरोब में रोल्ड स्लीव्स वाली टी-शर्ट और प्रिटेड शॉर्ट हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं. बरसात के लिहाज से ये बेस्ट आउटफिट है. शॉर्ट्स के लिए आप प्रिटेंड और ब्राइट कलर चुन सकती हैं और उनके साथ सफेद या काले रंग की प्लेन टी-शर्ट.

2. इसके अलावा चेंज के लिए आप प्रिटेंड टी-शर्ट के साथ रोल्ड बॉटम डेनिम भी पहन सकती है. टी-शर्ट राउंड नेक हो तो और अच्छा. डेनिम बॉटम को अपनी इच्छानुसार फोल्ड कर सकती हैं.

3. इसके अलावा आप प्रिंटेड स्लीवलेस टी-शर्ट भी पहन सकती हैं. बरसात में फोल्ड किए जाने वाले बॉटम ही अच्छे रहते हैं.

4. बरसात के मौसम में स्लीवलेस टी-शर्ट के साथ हल्के बरसात के लायक जैकेट भी पहनी जा सकती है. ये जैकेट आपके स्टाइल को काफी कूल लुक देगा.

5. बरसात के मौसम में अपने लैदर के जूते-चप्पलों को अलमारी में रख दें और बरसात का पूरा मजा लेने के लिए ऐसे फुटवियर इस्तेमाल करें जो पानी से खराब न हों. फ्लिप-फ्लॉप और रंग-बिरंगे कैनवस शूज भी आप पर खूब फबेगें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें