scorecardresearch
 

बीजेपी दफ्तर में रखी गई बाइबल और कुरान की प्रति, ये है वजह

उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष अजय भट्ट ने मीडिया प्रभारी शादाब शम्स के इस पहल का स्वागत किया है. इस पुस्तकालय का बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा एक वर्ष पहले उद्घाटन किया गया था.

देहरादून बीजेपी ऑफिस में कुरान के साथ बाईबल भी रखी गई है. (वीडियो ग्रैब) देहरादून बीजेपी ऑफिस में कुरान के साथ बाईबल भी रखी गई है. (वीडियो ग्रैब)

उत्तराखंड बीजेपी के पुस्तकालय में पवित्र कुरान की प्रतियां रखी गई है. बीजेपी कार्यकर्ताओं की पहल पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान के बाद देखने को आई है जब लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पीएम ने बीजेपी सांसदों को संबोधित करने हुए कहा कि बीजेपी को अब अल्पसंख्यकों का विश्वास जीतने की जरूरत है.

उत्तराखंड बीजेपी के सह मीडिया प्रभारी शादाब शम्स ने यहां कहा, "मैंने अन्य पवित्र किताबों जैसे गीता और बाइबल के साथ ही हिंदी और अंग्रेजी में पवित्र कुरान की दो प्रतियां रखीं." शादाब ने हर समुदाय के लोगों से इस्लाम के बारे में गलतफहमी दूर करने के लिए कुरान पढ़ने की अपील की.

बता दें कि 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद 26 मई को पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों के साथ जैसा छल हुआ, वैसा ही छल देश के अल्पसंख्यकों के साथ भी पिछले वर्षों में हुआ है. मोदी ने कहा था, "दुर्भाग्य से देश के अल्पसंख्यकों को उस छलावे में भ्रमित और भयभीत रखा गया है, इससे अच्छा होता कि अल्पसंख्यकों की शिक्षा, स्वास्थ्य की चिंता की जाती. 2019 में आपसे अपेक्षा करने आया हूं कि हमें इस छल को भी छेदना है. हमें विश्वास जीतना है."

उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष अजय भट्ट ने मीडिया प्रभारी शादाब शम्स के इस पहल का स्वागत किया है. इस पुस्तकालय का बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा एक वर्ष पहले उद्घाटन किया गया था. अब पुस्तकालय में पहुंचने वाले शख्स की नजर जब भी इन धार्मिक किताबों पर पड़ती है, वो इसे जरूर पलटकर देखते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें