scorecardresearch
 

चुनाव से पहले UP के मुजफ्फरनगर में अवैध हथियारों की फैक्ट्री पर छापा, 13 तमंचे समेत 2 देशी बंदूक बरामद

अवैध हथियारों का यह खेल ककरौली थाना क्षेत्र के टंडेडा गांव के जंगल में एक बंद पड़े गुड़ कोल्हू में चल रहा था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यहां छापेमारी की.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मौके से फरमान नामक व्यक्ति हथियार बनाते पकड़ा गया
  • पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है
  • पुलिस पता लगा रही- किस किसको सप्लाई किए हथियार

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस ने विधानसभा चुनाव से पहले अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने मौके से कोल्हू में हथियार बना रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बड़ी मात्रा में बने अधूरे हथियार कारतूस के साथ बरामद किए हैं. मौके से हथियार बनाने के उपकरण भी मिले हैं.

अवैध हथियार का यह खेल ककरौली थाना क्षेत्र के टंडेडा गांव के जंगल में एक बंद पड़े गुड़ कोल्हू में चल रहा था. मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस ने यहां छापेमारी की तो मौके से फरमान नामक व्यक्ति हथियार बनाते पकड़ा गया. पुलिस ने 13 तमंचे, दो देशी बन्दूक कारतूस और कुछ अधबने हथियारों भी बरामद किए हैं.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है, जो पहले भी ऑन डिमांड हथियार बनाकर बेचने के मामले में जेल जा चुका है.  

गिरफ्त में आए बदमाश को पूछताछ के बाद जेल भेजने के बाद पुलिस अब ये पता लगाने में जुट गई है कि आरोपी फरमान ने किस किसको ये अवैध हथियार सप्लाई किए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×