scorecardresearch
 

जितेंद्र गोगी मर्डर केसः एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया शातिर राकेश ताजपुरिया, हमलावरों को दिए थे हथियार

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के नरेला इलाके में बुधवार तड़के राकेश ताजपुरिया से दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ हो गई. जिसमें स्पेशल सेल की टीम ने राकेश को दबोच लिया.

जितेंद्र गोगी के हत्यारों को राकेश ताजपुरिया ने ही हथियार सप्लाई किए थे जितेंद्र गोगी के हत्यारों को राकेश ताजपुरिया ने ही हथियार सप्लाई किए थे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्पेशल सेल ने दिया पूरे ऑपरेशन को अंजाम
  • गोगी के हत्यारों को सप्लाई किए थे हथियार
  • टिल्लू ताजपुरिया का राइट हैंड है राकेश ताजपुरिया

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक एनकाउंटर के बाद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के सदस्य राकेश ताजपुरिया को गिरफ्तार कर लिया. राकेश ने ही रोहिणी कोर्ट शूटआउट में हत्यारों को हथियार सप्लाई किए थे. ऑपरेशन ताजपुरिया को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार और एसीपी अतर सिंह ने अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक टिल्लू ताजपुरिया के जेल में बंद होने के बाद राकेश ताजपुरिया ही इस गैंग को ऑपरेट कर रहा था.  

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के नरेला इलाके में बुधवार तड़के राकेश ताजपुरिया से दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ हो गई. जिसमें स्पेशल सेल की टीम ने राकेश को दबोच लिया. दरअसल, स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव कुमार और पवन कुमार को बीती रात सूचना मिली थी कि राकेश तजपुरिया अपने साथियों के साथ नरेला इलाके में आने वाला है. वो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है.

इसी सूचना के बाद एसीपी अतर सिंह की टीम ने नरेला इंडस्ट्रियल एरिया के पास ट्रैप लगा दिया. जब बाइक पर सवार होकर शातिर बदमाश राकेश ताजपुरिया आता हुआ नजर आया तो स्पेशल सेल ने उसे चारों तरफ से घेर लिया. पुलिस से गिरता देख राकेश ने पुलिस पर दो तीन राउंड फायरिंग की. इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और राकेश ताजपुरिया को गिरफ्तार कर लिया. 

इसे भी पढ़ें--- कानपुरः एक अनजान लाश ने ऐसे किया दूसरे कत्ल की खौफनाक साजिश का खुलासा 

राकेश ताजपुरिया खूंखार अपराधी है. वो टिल्लू ताजपुरिया का राइट हैंड माना जाता है. जितेंद्र गोगी की हत्या में जिन हथियारों का इस्तेमाल किया गया था, वो हथियार राकेश ने ही बदमाशों को सप्लाई किए थे. वही हथियार लेकर बदमाश कोर्ट के अंदर दाखिल हुए थे और कोर्ट रूम में जितेंद्र गोगी का कत्ल कर दिया था. शूटआउट के दौरान राकेश ताजपुरिया कोर्ट के बाहर से लगातार फोन पर हमलावरों के संपर्क में था. 

रोहिणी कोर्ट शूटआउट के बाद पुलिस ने राकेश ताजपुरिया पर 50 हजार का इनाम भी रखा था. गौरतलब है कि जितेंद्र गोगी और टिल्लू ताजपुरिया गैंग के बीच गैंगवार चली आ रही है. जिसके चलते अब तक 1 दर्जन से ज्यादा कत्ल किए जा चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×