scorecardresearch
 

UP Elections 2022: राजभर का बड़ा बयान- चंद्रशेखर को कहीं नहीं जाने दूंगा, चाहे अपने कोटे से सीटें देनी पड़ें

'आजतक' से बातचीत में ओपी राजभर ने कहा, मैं चंद्रशेखर को कहीं नहीं जाने दूंगा. चाहे मुझे अपने कोटे से ही चंद्रशेखर को टिकट क्यों न देनी पड़े. महज एक दिन पहले ही भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन ने इनकार किया था.

X
ओम प्रकाश राजभर (File Pic) ओम प्रकाश राजभर (File Pic)

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर (Bhim Army Chandrashekhar) के समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ गठबंधन पर पूर्ण विराम लगने के बाद एक फिर से हलचल तेज हो गई है. सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह चंद्रशेखर के साथ हर हाल में गठबंधन करना चाहते हैं, चाहे उन्हें अपने कोटे से ही टिकट क्यों न देनी पड़े.

'आजतक' से खास बातचीत में राजभर ने कहा, मैं चंद्रशेखर को कहीं नहीं जाने दूंगा. चाहे मुझे अपने कोटे से ही चंद्रशेखर को टिकट क्यों न देनी पड़े. बीजेपी पर निशाना साधते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा, दलितों ने बीजेपी को वोट दिया सिर्फ इस उम्मीद से कि उन्हें न्याय मिलेगा. लेकिन बीजेपी ने सत्ता में आते ही जो आरक्षण खत्म कर दिया उसे बड़ी आहत अनुसूचित जाति के लोगों को लगी है.

बीजेपी में शामिल होंगी अर्पणा यादव?
अपर्णा यादव क्या सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने जा रही हैं? इस सवाल के जवाब में ओम प्रकाश राजभर ने कहा, ये तो खबरे हैं, लेकिन मैंने कई नेताओं को बीजेपी से लाकर समाजवादी पार्टी में खड़ा कर दिया. 13 विधायक आज बीजेपी का साथ छोड़ चुके हैं. उन्होंने कहा कि इन विधायकों के पार्टी छोड़ने के बाद बीजेपी ने एक तरह का बैन लगाया है कि कोई भी नेता अब पार्टी को छोड़कर न जा सके.

महज एक दिन पहले ही भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन से इनकार किया है. चंद्रशेखर ने कहा था कि अखिलेश तय करके बैठे हैं कि उन्हें दलितों की लीडरशिप नहीं चाहिए, प्रमोशन -रिजर्वेशन पर उन्होंने मना कर दिया है इसलिए हमने तय किया है कि सपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे.

राजभर ने मायावती पर कहा कि उन्हें चुनाव के नतीजे आने पर सब पता लग जायेगा. ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि अभी कुछ कैबिनेट स्तर के मंत्री भी इस्तीफा देने वाले हैं. उन्होंने कहा कि हम विधायकों की नहीं मंत्रियों के इस्तीफे की बात कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें