scorecardresearch
 

यूपी में अखिलेश की सरकार नहीं बनने पर युवक ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास

लखनऊ में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है. वो यूपी में बीजेपी की जीत से दुखी था. युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है.

X
सपा प्रमुख अखिलेश यादव
सपा प्रमुख अखिलेश यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक अस्पताल में भर्ती, स्थिति बताई जा रही स्थिर
  • कल सपा समर्थक ने की थी आत्मदाह की कोशिश

लखनऊ में एक युवक ने समाजवादी पार्टी की सरकार ना बनने पर जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया. हालांकि लोगों ने तड़पता हुआ देख उसको अस्पताल में भर्ती किया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. सुसाइड करने से पहले उसने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया. वायरल वीडियो के बाद  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना चिनहट में रहने वाले विजय यादव उर्फ नरेंद्र विभूति खंड के अवध बस अड्डे के पास एक चाय का ठेला लगाते हैं. विजय यादव ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया, जिसमें समाजवादी पार्टी की सरकार ना बन पाने की वजह से सुसाइड करने की बात कही गई. हालांकि उस वीडियो को बनाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया गया.

पुलिस के मुताबिक युवक ने परिजात अपार्टमेंट के पास जहरीला पदार्थ खा लिया. सड़क पर युवक को तड़पता देख मामले की जानकारी परिवार को दी जिसके बाद परिवार वालों ने उसको आनन-फानन में लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

वैसे इससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के एक कार्यकर्ता ने राजधानी लखनऊ में बीजेपी दफ्तर के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था. सपा कार्यकर्ता को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वो युवक भी बीजेपी की यूपी में जीत से खासा आहत था और निराशा में आकर उसने खुद को आग लगा ली. अब यहां लखनऊ में सपा की हार पर एक युवक ने जहर खा लिया है.

यूपी चुनाव के जनादेश की बात करें तो बीजेपी के खाते में 255 सीटें आई हैं, वहीं सपा 111 सीटों पर सिमट गई है. बसपा के खाते में एक सीट गई है और कांग्रेस को 2 सीटें मिली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें